Move to Jagran APP

Tapsee Pannu फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग के लिए पहुंची भुज, सोशल मीडिया पर फोटो किया शेयर

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर अपने लुक और फोटो के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में वो अपने नए फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में थी जिसमें उन्होंने बाथटब में बैठकर पोज दिया था। तापसी अपनी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ को लेकर भी चर्चा में है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 07:09 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 07:09 PM (IST)
Tapsee Pannu फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग के लिए पहुंची भुज, सोशल मीडिया पर फोटो किया शेयर
Taapsee Pannu arrives in Bhuj to shoot her film Rashmi Rocket photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर अपने लुक और फोटो के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में वो अपने नए फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में थी, जिसमें उन्होंने बाथटब में बैठकर पोज दिया था। तापसी अपनी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ को लेकर भी चर्चा में है और अपने फैंस के साथ फिल्म की शूटिंग के दौरान की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

loksabha election banner

इस बीच उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वो फेस शील्ड लगाए नजर आ रही हैं। अभिनेती तापसी पन्नू ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया हैl इसमें वो अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु के साथ फेस शील्ड लगाए नजर आ रही हैं। तापसी ने फोटो शेयर कर जानकारी दी है कि फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंगआखिरी दौर में हैं और इसके लिए पूरे कू के साथ गुजरात रवाना हो रही हैं। इस फिल्म का आखिरी हिस्सा गुजरात के भुज में शूट किया जाएगा।

Tapsee Pannu

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘आज के ट्रेवलिंग पार्टनर, इन्हें बीच रास्ते में प्लेन से बाहर निकाल देंगे।’   आपको बता दें कि ‘रश्मि रॉकेट’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे आकाश खुराना निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू एक एथलीट की भूमिका निभा रही हैं, फिल्म में तापसी के अलावा अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु और सुप्रिया पाठक भी अहम किरदार निभा रहे हैं। वही इससे पहले फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग रांची में हुई थी

जिसकी जानकारी तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर दी थी। तापसी ने शूटिंग के दौरान ट्रैक पर जमकर मेहनत की और एक जबदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया जिससे उनके फैंस चौंक गए। इस फिल्म के अलावा तापसी पन्नू शाबाश मिट्ठू, लूप लपेटा, हसीन दिलरुबा जैसी फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

बता दें कि फिल्म शाबाश मिट्ठू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन मिताली राज की बायोपिक है। जिसमें तापसी ने मिराज का रोल प्ले किया हैं। इस फिल्म को अगले महीने रिलीज किया जा सकता है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.