नई दिल्‍ली, जेएनएन। Taapsee Pannu and Bhumi Pednekar Movie Saand Ki Aankh Screening At MAMI Film Festival : बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्‍नू और भूमि पेडनेरकर की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म सांड की आंख को मुंबई फिल्‍म फेस्टिवल के अंतिम दिन दिखाया जाएगा। फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग के लिए फेस्टिवल के समापन वाले दिन को चुना गया है। स्‍क्रीनिंग देखने के लिए फिल्‍म से जुड़े कई सितारों के अलावा बॉलीवुड की अन्‍य हस्तियां भी फेस्टिवल में हिस्‍सा लेंगी।

अनुराग कश्‍यप के प्रोडक्‍शन हाउस के तले बनी फिल्‍म सांड की आंख को देखने के लिए फैंस बेसब्र हो रहे हैं। हाल ही में रिलीज किए गए इसके ट्रेलर को देखकर दर्शक अब इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। ट्रेलर को अब तक 20 मिलियन यानी 2 करोड़ से भी ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। इसे लगातार देखा जा रहा है। फिल्‍म के अब तक कई टीजर और पोस्‍टर रिलीज हो चुके हैं।

पीटीआई के मुताबिक फिल्‍म सांड की आंख की स्‍क्रीनिंग मुंबई फिल्‍म फेस्टिवल के अंतिम दिन यानी 24 अक्‍टूबर हो होगी। कई फिल्‍मी सितारे स्‍क्रीनिंग देखने पहुंचेंगे। अब तक इस फेस्टिवल में कई बॉलीवुड फिल्‍मों की स्‍क्रीनिंग हो चुकी है। अब सांड की आंख फिल्‍म से इस फेस्टिवल का समापन किया जाएगा। फेस्टिवल का आयोजन 17 अक्‍टूबर से शुरू होकर 24 अक्‍टूबर तक चलेगा।

सांड की आंख फिल्‍म भारत की सबसे बुजुर्ग शॉर्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर के जीवन पर बेस्‍ड है। तापसी पन्‍नू और भूमि पेडनेरकर ने इन दोनों बुजुर्ग शॉर्पशूटर की भूमिका निभाई है। फिल्‍म को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्‍ट किया है। सिनेमाघरों में यह फिल्‍म 25 अक्‍टूबर को रिलीज की जाएगी।  

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस