Move to Jagran APP

T Shirt Challenge: अब रकुल प्रीत ने भी लिया उल्टे होकर टीशर्ट पहनने वाला चैलेंज, देखें वीडियो

T Shirt Challenge रकुल प्रीत ने टीशर्ट चैलेंज लिया है और उसके पूरा कर अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 12 Apr 2020 12:31 PM (IST)Updated: Sun, 12 Apr 2020 12:31 PM (IST)
T Shirt Challenge: अब रकुल प्रीत ने भी लिया उल्टे होकर टीशर्ट पहनने वाला चैलेंज, देखें वीडियो
T Shirt Challenge: अब रकुल प्रीत ने भी लिया उल्टे होकर टीशर्ट पहनने वाला चैलेंज, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर लॉकडाउन की बाढ़ भी आ रही है, जिसमें से एक है टी-शर्ट चैलेंज। कई बॉलीवुड सेलेब्स के बाद में अब एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने यह चैलेंज लिया है और इसे पूरा करके भी दिखाया है। रकुल प्रीत ने चैलेंज पूरा कर यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, जिसे अब काफी पसंद किया जा रहा है। इस चैलेंज में शख्स को हाथ के बल खड़े होकर टीशर्ट पहननी होती है।

loksabha election banner

रकुल प्रीत ने आसानी से किया पूरा

रकुल प्रीत की ओर से शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस सबसे पहले हाथ के बल खड़ी होती हैं और दीवार का सहारा लेती हैं। उसके बाद एक टी-शर्ट को उल्टे रहते हुए ही पहनती हैं। वीडियो में दिख रहा है कि रकुल प्रीत को इस चैलेंज को पूरा करने में कुछ मुश्किल नहीं हुई। उनके इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Was just bored of wearing my tee the normal way 😜😂 #quarantinelife #weekendchallenge So here a task for all of you to do.. it’s like a super elevated plank , amazing for your core. @anshukayoga @rhea_chakraborty @akansharanjankapoor I nominate u to take this up 💪🏻💪🏻 #strongisthenewsexy #strongereveryday

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

इन लोगों को किया नॉमिनेट

रकुल प्रीत ने यह वीडियो शेयर करते हुए अकांक्षा रंजन कपूर, रिया चक्रवर्ती, अनुष्का परवानी को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया है। साथ ही उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 'नॉर्मल तरीके से टी-शर्ट पहनकर बोर हो गई थी। तो यहां आप सबके लिए एक टास्क है। यह सुपर एलिवेटेड प्लैंक की तरह है, आपके कोर के लिए जबरदस्त है।' इससे पहले नेहा शर्मा, मदंना करीमी ने भी यह चैलेंज पूरा किया था।

सोशल मीडिया पर है वायरल

बता दें कि 'स्पाइडर-मैन' फेम टॉम हॉलैंड ने दीवार के सहारे हैंडस्टैंड पर टी-शर्ट पहनने की कोशिश की। इस चैलेंज को कई सिलेब्स ने ट्राई किया और उसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स एक दूसरे को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट कर रहे हैं और खुद भी यह चैलेंज पूरा कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.