Move to Jagran APP

Salman Khan की Dabangg 3 के T-Series ने खरीदे म्यूजिक राइट्स, इस बार भी होंगे शानदार गाने

Dabangg 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म के जरिए एक बार फिर साथ नजर आएंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 29 Jun 2019 04:12 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2019 04:12 PM (IST)
Salman Khan की Dabangg 3 के T-Series ने खरीदे म्यूजिक राइट्स, इस बार भी होंगे शानदार गाने
Salman Khan की Dabangg 3 के T-Series ने खरीदे म्यूजिक राइट्स, इस बार भी होंगे शानदार गाने

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है और कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। फिल्म भारत सलमान के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है। अब सलमान की अगली फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चा है जिसकी शूटिंग सलमान ने कई दिन पहले शुरू कर दी थी। इसको लेकर नई खबर आ रही है कि फिल्म के म्यूजिक राइट्स को टी सीरिज कंपनी ने खरीद लिए हैं। 

loksabha election banner

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 को उनके भाई अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं डायरेक्शन प्रभुदेवा कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग तेजी से चल रही है। फिल्म के म्यूजिक राइट्स को टी सीरिज कंपनी ने खरीद लिए हैं। इससे पहले सलमान की कई और फिल्मों के म्यूजिक राइट्स भी भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरिज के पास रहे हैं जिसमें प्यार किया तो डरना क्या, हम दिल दे चुके सनम, दबंग, दबंग 2, किक, वांटेड, तेरे नाम, बॉडीगार्ड, जय हो, प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। इसके साथ टी सीरिज ने सलमान की फिल्म रेडी और भारत को भी प्रोड्यूस किया है। 

भूषण कुमार ने इसको लेकर कहा है कि सलमान और हम बहुत पहले से साथ में हैं। और हमारे बीच बड़ी आसानी से काम होता है। इतने सालों का एसोसिएशन है। दबंग 3 के म्यूजिक राइट्स आंख बंद करके हमने लिए हैं। फिल्म का म्यूजिक मासी और कमर्शियल है जो कि हिट होगा। 

आपको बता दें कि दबंग 3 में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में माही गिल, सुदीप और प्रमोद खन्ना की भी अहम भूमिका होगी। वहीं म्यूजिक साजिद वाजिद ने कंपोज किया है। फिल्म इस साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

यह भी पढ़ें: Bharat Box Office Collection Day 24: Salman Khan की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म के पास एक और मौका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.