Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan की बड़ी फैन हैं Sayani Gupta, इमोशनल पोस्ट लिख बताया ये राज़

आर्टिकल 15 की एक्ट्रेस Sayani Gupta ने शाहरुख खान के साथ एक फोटो पोस्ट की है जो उन्होंने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान खिंचवाई है।

By Neel RajputEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 11:37 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 12:41 PM (IST)
Shah Rukh Khan की बड़ी फैन हैं Sayani Gupta, इमोशनल पोस्ट लिख बताया ये राज़
Shah Rukh Khan की बड़ी फैन हैं Sayani Gupta, इमोशनल पोस्ट लिख बताया ये राज़

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान बॉलीवुड के उन चहेते एक्टर्स में से हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। दर्शक ही नहीं उनके साथ काम करने वाले एक्टर्स भी शाहरुख साथ एक फोटो खिंचाने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसी ही उनकी एक फैन हैं शायोनी गुप्ता, जो शाहरुख के साथ 'फैन' फिल्म में काम तो कर चुकी हैं लेकिन उनके साथ फोटो खिंचाने का मौका उन्हें अब जाकर मिला है। इस बात से वो इतनी खुश हैं कि उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर अपनी खुशी जाहिर की है।

loksabha election banner

दरअसल अनुभव सिन्हा की फिल्म 'आर्टिकल 15' की स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शिरकत करने पहुंची थीं, जिनमें शाहरुख खान भी शामिल थे। इस दौरान फिल्म की एक्ट्रेस शायोनी गुप्ता को शाहरुख के साथ बातचीत करने और फोटो खिंचवाने का मौका मिला। शायोनी के मुताबिक वो शाहरुख की फिल्म 'फैन' में काम तो कर चुकी हैं ,लेकिन उस दौरान उनको ऐसा अवसर नहीं मिला।

 

View this post on Instagram

I think those teeth say it all! Only one man can make women so happy. It is only @iamsrk Just the best energy one has experience after His holiness Dalai Lama. Just effervescent abundant love to offer. I told him today that I was the only one from the cast and crew of Fan that didnt have a photo with him. Cause I always thought I was too cool to go up to someone for a photo. Only to have regretted later, every time. So we made it happen this time after so many years.. and here's the mind numbing dizzy love that is coming through every muscle of my face! Even my eyebrows are going bonkers! *justsaying* You make me the happiest girl in the world! And so many people in the world! Will always love you!

A post shared by Sayani (@sayanigupta) on

शायोनी गुप्ता ने शाहरुख के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे ख्याल से मेरे खिलखिलाते दांत ही इस खुशी के बारे में सब बता रहे हैं। केवल एक ही आदमी है जो सबको ऐसी खुशी दे सकता है और वो हैं शाहरुख खान। दलाई लामा के बाद एक सबसे अच्छी ऊर्जा का अनुभव हुआ है। बहुत प्यार ऑफर करने के लिए। मैंने उन्हें बताया कि फैन की कास्ट और क्रू में केवल मैं ही थी जिसकी आपके साथ कोई तस्वीर नहीं है इसलिए मैंने अब फोटो लिया है। अब सालों बाद आखिरकार ऐसा हुआ और यह मेरे दिमाग का डिजी लव है जो मेरे चेहरे की हर मांसपेशी से नजर रहा है। मैं बता रही हूं कि आपने मुझे इस दुनिया में सबसे खुश लड़की बनाया है और दुनिया के इतने सारे लोगों को भी। हमेशा आपसे प्यार करेंगे। '

बता दें कि आर्टिकल 15 की स्पेशल स्क्रीनिंग में शाहरुख खान, विक्की कौशल, सुनील शेट्टी, तब्बू, अपारशक्ति खुराना और ताहिरा कश्यप समेत हस्तियां शरीक हुई थीं। फिल्म देखने के बाद सभी स्टार्स ने इसकी कहानी, एक्टिंग और निर्देशन की जमकर तारीफें की हैं। स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू ने स्पेशल पोस्ट करके फैंस से यह फिल्म जरूर देखने की अपील भी की है।

आर्टिकल 15 की बात करें तो आयुष्मान खुराना इसमें एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म उत्तर प्रदेश के बंदायूं ज़िले में दो लड़कियों के साथ हुए दुष्कर्म की घटना से प्रेरित है और ये समानता के अधिकार का मुद्दा उठाती है। इस फिल्म की रिलीज को लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति उठाई है और इसे एक जाति विशेष के ख़िलाफ़ बताया गया था। फिल्म के ट्रेलर को लेकर भी एतराज जताया गया।

फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने इस मुद्दे पर एक खुला ख़त लिखकर अपनी बात कही थी। यह फिल्म भारत के संविधान की धारा 15 के बारे में बात करती है, जोकि किसी भी नागरिक से धर्म, रंग, जाति, लिंग या जन्मस्थान के आधार पर भेदभाव करने से रोकता है। आर्टिकल 15 में ईशा तलवार, एम नासर, मनोज पाहवा, शायोनी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अय्यूब अहम भूमिकाओं में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.