नई दिल्ली, जेएनएन। सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को कई बार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। वो खुद भी इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि हफ्ते में एक बार एक अगर वो ट्विटर विवाद में नहीं फंसती हैं तो उन्हें अच्छा नहीं लगता है। लेकिन इस बार मामला कुछ और है और इस बार किसी और ने नहीं बल्कि उन्होंने खुद को ही ट्रोल कर लिया। खास बात ये है कि इस बार ट्रोल होने की वजह कोई सामाजिक मुद्दा नहीं, बल्कि उनका मेकअप है।

जी हां, स्वरा भास्कर ने अपने मेकअप को लेकर खुद को ही ट्रोल कर लिया है। दरअसल, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अक्षय खन्ना की अपकमिंग फिल्म 'सेक्शन 375' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की। इस दौरान स्वरा भास्कर भी वहां पहुंची और इस बार खास बात ये थी हमेशा कम मेकअप में दिखने वाली स्वरा भास्कर ने डार्क मेकअप किया हुआ था और यह मेकअप उन्होंने खुद ही किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#swarabhaskar Hoti 😍❤️ Sanpped Juhu Mumbai @iam.vinaysharma .

A post shared by Vinay Sharma (@iam.vinaysharma) on

इसके बाद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मेकअप वाली तस्वीरें अपलोड की ओर उनका मजाक बनाया। स्वरा ने खुद ही अपने मेकअप को 'मेकअप डिजास्टर' बताया। उन्होंने लिखा- जब आप अपना मेकअप खुद करते हैं तो पाउडर के साथ गलत कर देते हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फोटो पर अजीब अजीब कमेंट किए और हैशटेग के सहारे बताया कि उन्हें अपना मेकअप कम पसंद आ रहा था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

. Follow @skg.media.entertainment 💕 ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ On this Photo ----- Like -- Comment -- Share -- Tag ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ Wanna get featured? 🔹Follow @skg.media.entertainment 🔹DM us ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ ❤❤❤ ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ Reposted from @voompla (@get_regrann) - Movie time!!! Richa and Swara spotted at a screening in Juhu ❤️❤️ FOLLOW 👉 @voompla INQUIRIES 👉 @ppbakshi . #voompla #bollywood #richachadha #swarabhaskar #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses - #regrann

A post shared by SKG Movies News TV Media Ent. (@skg.media.entertainment) on

बता दें कि इस दौरान ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। वहीं ऋचा भी रेड आउटफिट में बेहद खुबसूरत दिख रही थीं और स्वरा भास्कर डेनिम जींस, स्पेगिटी विद ब्लेजर के साथ दिखाई दीं। अगर फिल्म की बात करें तो यह कोर्ट ड्रामा है, जिसमें सेक्शन 375 को लेकर बहस की गई है और फिल्म 13 सितंबर यानी इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।  

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप