Move to Jagran APP

Swara Bhaskar के घर पहुंचा कोरोना वायरस, मां और कुक निकले पॉजिटिव

देश में फैली कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर की चपेट से स्टार्स और उनके परिवार भी बच नहीं पा रहे हैं। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं और ये सिलसिला अब भी जारी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 03:10 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 03:33 PM (IST)
Swara Bhaskar के घर पहुंचा कोरोना वायरस, मां और कुक निकले पॉजिटिव
Photo Credit - Swara Bhasker Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में फैली कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर की चपेट से स्टार्स और उनके परिवार भी बच नहीं पा रहे हैं। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं और ये सिलसिला अब भी जारी है। आज फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इस बात की जानकारी दी है कि कोरोना वायरस ने अब उनके घर पर भी दस्तक दे दी है। स्वरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट के जरिए बताया कि उनकी मां और कुक कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं, जिसके बाद घर के बारी की सदस्य दिल्ली वाले घर पर ही क्वारंटाइन हैं।

loksabha election banner

स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ये हमारे घर आ गया...मेरी मां और हमारे कुक दोनों का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। हम दिल्ली में अपने घर पर आइसोलेट हैं। प्लीज़ डबल मास्क लगाएं और घर पर रहें’।

आपको बता दें कि स्वरा हाल ही में गोवा में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जहां चार यार’ की शूटिंग कर रही थीं। लेकिन उनके को-स्टार मेहर विज का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी।

आपको बता दें कि हाल ही में स्वरा भास्कर ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर अभिनेत्री काफी इमोशनल होते हुए नजर आई थीं। वीडियो को पोस्ट करते हुए स्वरा ने लिखा था, 'बर्थडे सरप्राइज! मेरे माता-पिता और सहयोगियों ने मेरी बर्थडे ईवनिंग पर सेलिब्रेशन रखा था, यह अडवांस में था तो मैं सरप्राइज्ड रह गई। मैं सच में सरप्राइज्ड थी। मैं दुनिया की सबसे लकी इंसान हूं जिसे ऐसे पेरेंट्स, परिवार और ये दोस्त मिले।'

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो अक्सर अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं। वह अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए जानी जाती हैं। वह सामाजिक से लेकर राजनीतिक मुद्दों तक हर किसी पर खुलकर बोलती रहती हैं। यही वजह से जो वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.