Move to Jagran APP

Deepika Padukone In JNU: एक्ट्रेस के सपोर्ट में आए बॉलीवुड के ये बड़े सितारे, बताया बहादुर महिला

Deepika In JNU दीपिका पादुकोण मंगलवार को JNU में छात्रों का सपोर्ट करती नजर आईं। उनके इस कदम की बॉलीवुड सेलेब्स जमकर तारीफ कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 11:41 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 12:28 PM (IST)
Deepika Padukone In JNU: एक्ट्रेस के सपोर्ट में आए बॉलीवुड के ये बड़े सितारे, बताया बहादुर महिला
Deepika Padukone In JNU: एक्ट्रेस के सपोर्ट में आए बॉलीवुड के ये बड़े सितारे, बताया बहादुर महिला

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मंगलवार को जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में छात्रों का सपोर्ट करती नजर आईं। दीपिका यहां जेएनयू स्टूडेंट्स का सपोर्ट करते हुए वहां हो रहे प्रोटेस्ट का हिस्सा बनने पहुंची थीं। जेएनयू से एक्ट्रेस के तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वो ब्लैक स्वैटर पहने स्टूडेंट्स के बीच में नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया है। कुछ लोग उनके इस कदम का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे सिर्फ 'छपाक' का प्रमोशन बता रहे हैं। दीपिका के इस कदम पर आम लोग भले की दो फाड़ हो गए हों, लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें फुल सपोर्ट कर रहे हैं। कई बड़े सितारों ने दीपिका के इस कदम की तारीफ करते हुए उन्हें बहादुर महिला बताया है। अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, विशाल ददलानी समेत तमाम सेलेब्स ने एक्ट्रेस के सपोर्ट में ट्वीट किया है।

दीपिका का सपोर्ट करते हुए डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने लिखा, 'किसी भी प्रजाति में महिला हमेशा से ही ताकतवर थी, है और रहेगी। छपाक का पहला दिन सारे शो। अनुराग ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा 'ये नहीं भूलना चाहिए कि दीपिका इस फिल्म की प्रोड्यूसर्स में से एक है। ऐसा कर के उन्होंने ज्यादा रिस्क उठाया है। मेरे दिल में दीपिका के लिए बहुत इज्जत है'।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने दीपिका की तारीफ करते हुए लिखा- Good on you @deepikapadukone।

'छपाक' में दीपिका के को-स्टार विक्रांत मैसी ने लिखा, 'swells with pride'।

 

View this post on Instagram

#deepikapadukone visits JNU

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.