अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। स्वरा भास्कर ने यह बात स्वीकारी है कि वह बिकिनी पहनने को लेकर पहले सहज नहीं थी। लेकिन वह उन कलाकारों में से नहीं हैं, जो सेट पर जाएं और फिर इस तरह के नखरे करे। सो, जब उन्हें रिया कपूर ने फिल्म की शूटिंग से पहले ही बता दिया था कि उन्हें बिकिनी शॉट देना है तो इस बात को लेकर वह चिंतित हो गई थीं और ओवर कॉन्सस हो गई थीं। 

स्वरा खुद बताती हैं कि उन्होंने इससे पहले कभी इस तरह का कोई रोल निभाया ही नहीं था, जिसमें उन्हें बिकिनी पहननी पड़े और उन्हें ऐसा लगता है कि बिकिनी के लिए उनकी बॉडी फिट नहीं थी। इसलिए उन्होंने इसके लिए खूब डाइटिंग, एक्सरसाइज, योग, और वह सारी चीजें की हैं जिससे उनका वजन कम हो जाए। स्वरा कहती हैं कि उन्होंने तो आयुर्वेदिक पिल्स, ग्रीन ट्री जैसी चीजें भी ली। वह अब तक इस बात को लेकर थोड़ी नर्वस हैं कि लोगों को पता नहीं उनका यह लुक पसंद आयेगा कि नहीं। स्वरा कहती हैं कि उन्हें इस तरह के सीन करने में कोई दिक्कत नहीं है। एक एक्टर को एक्टिंग के वक़्त सेमलेस होना चाहिए। ये बात उन्होंने अपने पहले थियेटर वर्कशॉप में ही सीख लिया था। स्वरा ने हालांकि यह भी रिविल किया है कि फिल्म में उनका बिकिनी में काफी कम देर का शॉट है। स्वरा आगे कहती हैं कि करीना कपूर की बॉडी हर तरह से परफेक्ट है और वह अपनी फिटनेस का सबसे ज्यादा ख्याल भी रखती थीं। वह हर दिन योग, जिम वर्कआउट करती ही थीं।

यह भी पढ़ें: Box Office: एवेंजर्स के तूफ़ान के बाद आज से डेडपूल 2 की बारी, इतने करोड़ की उम्मीद

यह भी पढ़ें: सुपर 30 के सेट से रितिक रोशन की नई तस्वीर, इतने दुबले हो गए

बता दें कि स्वरा की फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज होगी। इसमें करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया की अहम भूमिका है। वीरे के वेडिंग, जैसा की नाम से ही पता चलता है, वेडिंग की कहानी है। इसे इंडिया की रियल ‘चिक फ्लिक’ फिल्म कहा जा रहा है यानि ऐसी फिल्म जो फीमेल ऑडियंस को ध्यान में रख कर सेलिब्रेशन और मौज मस्ती को दर्शाती हो। फिल्म की कहानी के मुताबिक ये चार सहेलियों की कहानी है, जो शादी में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने जाती हैं और इस दौरान कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न आते हैं।

Posted By: Rahul soni