मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। गणेश महोत्सव पूरे महाराष्ट्र में काफी धूमधाम से मनाया जाता है। इस दौरान महाराष्ट्र की सड़कों और मंदिरो में अलग ही रौनक देखने को मिलती है। हर कोई गणपति बप्पा की भक्ति में झूमता नजर आता है। सेलेब्स से लेकर आम लोग तक हर कोई गणपति जी दर्शन करने मंदिर पहुंचता है। इस दौरान कई सेलेब्स मुंबई के लाल बाग के गणपति (लाल बागचा राजा) के दर्शन करने पहुंचते हैं और गणपति जी के आगे मत्था टेकते हैं। हाल ही में बॉलीवडु एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी यहां गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं, लेकिन उनके साथ एक छोटी सी घटना हो गई। स्वरा ने ट्वीट के जरिए अपने साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी है।

दरअसल, हुआ यूं कि स्वरा जब लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं तो यहां इतनी भीड़ थी कि उनकी चप्पल खो गई। इसके बाद स्वरा बिना चप्पल पहने मंदिर से बाहर निकल आईं। स्वरा ने इसका वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो बिना चप्पल सड़क पर चलती नजर आ रही हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘अगर लाल बाग के राजा के दर्शन करने में आपने चप्पल नहीं खोईं तो क्या दर्शन किए’।

स्वरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो की सबसे मज़ेदार बात ये है कि वीडियो में एक्ट्रेस बिल्कुल भी गुस्से में नजर नहीं आ रही हैं। बल्कि वो हंसती हुईं अपनी कर में बैठ रही हैं। आमतौर पर अगर सैलेब्स का नुकसान हो जाए तो वो नाराज़ हो जाते हैं, लेकिन स्वरा बिल्कुल भी गुस्सा नहीं हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप