मुंबई। फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में स्वरा भास्कर ने सलमान खान की बहन की भूमिका अदा की थी। अपनी अगली फिल्म 'निल बटे सन्नाटा' में वह 15 साल की लडक़ी की मां की भूमिका में हैं। फिल्म से अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशन में कदम रख रही हैं। उनका विज्ञापन जगत से पुराना नाता रहा है।

कपिल शर्मा की बड़ी उपलब्धि, मैडम तुसाद में लगेगी मोम की स्टैच्यू

केरल से ताल्लुक रखने वाली अश्विनी 'भूतनाथ रिटर्न्स' फेम नीतेश तिवारी की पत्नी हैं। नीतेश ही आमिर खान को लेकर फिल्म 'दंगल' बना रहे हैं। फिल्म का टाइटल 'निल बटे सन्नाटा' रखने के संदर्भ में अश्विनी कहती हैं, 'मेरे पति नीतेश लखनऊ और कानपुर से ताल्लुक रखते हैं। बचपन में उन्होंने इस शब्द का काफी प्रयोग किया है। मुझे भी उन्होंने कई रोचक किस्से सुनाए हैं। यह शब्द आज भी प्रचलन में हैं। युवा अक्सर कोई उपलब्धि हासिल न होने पर इन्हीं शब्दों का प्रयोग करते हैं। उन्होंने ही यह टाइटल सुझाया था। दूसरा, हम फिल्म के लिए ऐसा शीर्षक चाहते थे जिसे सुनकर या पढक़र लोगों में जिज्ञासा जगे। उनके चेहरे पर मुस्कान तैर जाए। साथ ही इसका अर्थ जानने की उत्सुकता जगे। कुछ लोग अपने बचपन की यादों को ताजा करें। लिहाजा जब नीतेश ने यह टाइटल सुझाया तो सभी ने एक सुर में इसका समर्थन किया। वैसे 'निल बटे सन्नाटा' का अर्थ है शून्य। यानी किसी कार्य में कोई उपलब्धि हासिल न होना।'

'xxx' की नई फोटो में बेहद कामुक लग रहीं दीपिका, इसलिए लौटीं मुंबई

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर की फिल्म 'नील बटे सन्नाटा' 22 अप्रैल को रिलीज होगी। इसका तमिल वर्जन भी बनाया गया है। हालांकि उसकी स्टार-कास्ट अलग है। 'तनु वेड्स मनु सीरीज' की फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से स्वरा भास्कर दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाने कामयाब रही हैं। ऐसे में इस फिल्म का भी उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार होगा।

Edited By: Pratibha Kumari