मुंबई। एक कहावत है, चोर चोरी से जाए, हेराफेरी से ना जाए। यानि चोर कितना भी सुधर जाए, लेकिन हेराफेरी तो ज़रूर करेगा और अगर स्वामी ओम हों, तो फिर ये कहावत भी झूठी हो जाती है क्योंकि स्वामी ओम ना चोरी करना छोड़ सकते हैं, ना हेराफेरी।

हाल ही में स्वामी ओम को टास्क के दौरान हिंसात्मक रवैया इख़्तियार करने के लिए बिग बॉस की कड़ी फटकार मिली है, मगर स्वामी ओम सुधरने का नाम नहीं ले रहे। ख़बर है कि एक बार फिर दर्शक उन्हें घर से खाना चुराते हुए देखेंगे, जबकि फलों की चोरी को लेकर वो पहले भी घर वालों के निशाने पर आ चुके हैं। आज के एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि स्वामी ओम के लिए खाना बनाने को कोई तैयार नहीं है। स्वामी तय करते हैं कि वह खुद के लिए ही खाना बनाएंगे और वो दो अंडे लेकर उसका ऑमलेट बनाने में लग जाते हैं, लेकिन बानी उन्हें यह करते हुए देख लेती है कि वह 2 अंडे का नहीं, बल्कि छह अंडे का ऑमलेट बना रहे हैं और वह इस बात की शिकायत लोपा से कर देती हैं। कैप्टन लोपा स्वामी ओम को बोलती है कि वो एक साथ इतने अंडों का ऑमलेट नहीं बना सकते। स्वामी इस पर बोलते हैं कि अगर बानी इतने सारे अंडे खा सकती हैं तो वह क्यों नहीं।

इसे भी पढ़ें- ऐसी होगी नन्हे नवाब की नर्सरी, देखें तस्वीरें

इस पर मनु भी लड़ाई में शामिल हो जाते हैं। वह कहते हैं कि बानी तो दिन में 6 की जगह 8 अंडे खाती है। स्वामी को फिर क्यों रोक जा रहा है। स्वामी को इन बातों से कोई फ़र्क नहीं पड़ता। वह अपनी चोरी जारी रखते हैं और जिन चीज़ों को चुरा रहे हैं उन सारी चीज़ों को सीक्रेट लोकेशन पर छुपा देते हैं, ताकि इसके बारे में लोगों को पता ही ना चले। उन्होंने घर से चिकेन और फ्रूट्स की चोरी की है।

इसे भी पढ़ें- झूठ निकली करीना-तैमूर की वायरल फोटो, पहले भी आई हैं तस्वीरें

स्वामी ने साफ़ कहा है कि वह आगे भी इसकी चोरी करते रहेंगे। घर के लोगों को जो भी करना है करें। अब दर्शक आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि स्वामी जी की चोरी करने की आदत पर किस तरह लगाम लगाई जाएगी।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप