PreviousNext

टीवी लाइव शो के दौरान जब 'बिग बॉस' वाले स्वामी ओम पिट गए!

Publish Date:Sat, 14 Jan 2017 11:21 AM (IST) | Updated Date:Sat, 14 Jan 2017 11:55 AM (IST)
टीवी लाइव शो के दौरान जब 'बिग बॉस' वाले स्वामी ओम पिट गए!टीवी लाइव शो के दौरान जब 'बिग बॉस' वाले स्वामी ओम पिट गए!
जिस तरह से उन्हें लोग मजे लेकर सुन रहे हैं तो ऐसे में यही लगता है कि स्वामी ओम अभी रुकने वाले नहीं हैं। वो कहते हैं न कि बदनाम हुए तो क्या हुआ, नाम तो हुआ!

मुंबई। बिग बॉस में अपनी ओछी हरकत की वजह से बाहर किए गए स्वामी ने शो और सलमान के ख़िलाफ़ जमकर ज़हर उगला और लगातार उनका यह हमला जारी है। इस बीच स्वामी ओम एक बार फिर विवादों में आ घिरे हैं। इसबार एक न्यूज चैनल के शो के दौरान वह एक महिला से बहस में उलझ गए और वहां पर उनके साथ उनके साथ हाथापाई हो गयी।

बता दें कि शुक्रवार शाम टीवी चैनल न्यूज नेशन के शो के दौरान स्वामी ओम दर्शकों के बीच बैठी एक महिला के साथ बहस में उलझ गए। बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि महिला और स्वामी ओम के बीच हाथापाई हो गई जिसके बाद शो के एंकर ने आकर बीच-बचाव किया। शो में तो स्वामी जी अपनी बेहूदा हरकतों के लिए फेमस थे ही, बाहर आकर भी उनका विवादों के साथ नाता थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इससे पहले स्वामी ओम को बिग बॉस के घर से जिन परिस्थितियों में बाहर किया गया है, वो पहली बार हुआ है। सेलेब्रटी के साथ मनोरंजन के उद्देश्य से शुरू किए गए इस शो को स्वामी ओम ने गली-मौहल्ले की तू-तू मैं-मैं के स्तर तक पहुंचा दिया, लेकिन स्वामी बाहर आने के बाद भी अपनी आदतों से बाज़ नहीं आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: सलमान ख़ान का ख़ून खौल जाएगा, अगर स्वामी ओम की ये बातें सुन लें!

स्वामी ओम घर से बाहर आते ही सलमान ख़ान और बिग बॉस के बाकी प्रतिभागियों को लेकर अफ़वाहें फैलानी शुरू कर दी है और जिस तरह से उन्हें लोग मजे लेकर सुन रहे हैं ऐसे में तो अभी यही लगता है कि स्वामी ओम रुकने वाले नहीं हैं। वो कहते हैं न कि बदनाम हुए तो क्या हुआ, नाम तो हुआ!

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Swami Om again in controversy(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बढ़ गया करण-काजोल विवाद , अजय देवगन भी उतरे मैदान में !प्रियंका चोपड़ा घायल , क्वांटिको के सेट पर सिर में लगी चोट