नई दिल्ली, जेएनएन। सुष्मिता सेन अब भले की बॉलीवुड की चकाचौंद से थोड़ी दूर हो गई हों, लेकिन एक्ट्रेस को अब भी इंडस्ट्री की सबसे मज़बूत महिलाओं में से एक माना जाता है। सुष्मिता ने अकेले अपने दम पर ये मुकाम हासिल किया और आज एक्ट्रेस अपनी शर्तों पर ज़िंदगी जीती हैं।

हाल ही सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया है कि वो किसी को भी अपने लिए डायमंड नहीं खरीदने देतीं। यहां तक की एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी उनके लिए डायमंड नहीं खरीद सकते। उन्हें भी ऐसा करने की सख्त मनाही है। हाल ही में ज़ूम टीवी को दिए इंटव्यू में सुष्मिता ने इस बात का खुलासा किया है।

इंटरव्यू में एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि बॉयफ्रेंड रोहमन द्वारा दी गई कोई ऐसी ज्वैलरी जो उनके दिल के बहुत करीब है, इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वो किसी को अपने लिए डायमंड नहीं खरीदने देतीं। जूम टीवी को दिए इंटरव्यू एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं अपने किसी भी दोस्त को ये अनुमति नहीं देती हूं कि वो मुझे डायमंड गिफ्ट करें। ऐसा नहीं होता है। मै उन्हें गिफ्ट करना पसंद करती हूं’। ख़ुद के लिए डायमंड खरीदने के बारे में एक्ट्रेस ने बताया, ‘मैंने पहला डायमंड टैन-सेट खरीदा था जो प्योर गोल्ड बैंड में लगा हुआ था। इस ओपन एंडेड बैंड को साइज के मुताबिक एडजस्ट किया जा सकता है। इसके बाद धीरे-धीरे मैं 22 कैरेट तक गई’।

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘औरत को अपने लिए डायमंड ख़ुद खरीदना चाहिए...साइज़ मैटर करता है ताकी आप आदमी को ये बता सकें कि या तो वो डायमंड का साइज़ मैच करे या मेरे दिल का। दिल तक का आना बहुत मुश्किल है इसलिए डायमंड के लिए मेहनत करें और इस और बड़ा बनाएं। अपने लिए एक बेंच मार्क सेट करना बहुत ज़रूरी होता है’। अपनी सगाई की खबरों खारिज करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरी अंगूठी मुझे ये एहससा कराती है कि डायमंड खरीदने के लिए मुझे जिंदगी में किसी आदमी की ज़रूरत नहीं है। मैं ख़ुद इन्हें अपने लिए खरीद सकती हूं’।

Edited By: Nazneen Ahmed