नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। खासकर सुष्मिता अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं। सोशल मीडिया एक्टिव रहने वाली सुष्मिता अक्सर अपनी कई पोस्ट से लोगों को फैमिली गोल्स देती नजर आती हैं। हाल ही में सुष्मिता ने ऐसा ही कुछ किया है अपने लाइव चैट सैशन में। इस दौरान उन्होंने ब्वॉयफ्रैंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप की खबरों पर भी विराम लगा दिया है। 

हाल ही में सुष्मिता सेन को 'चैम्पियन ऑफ चेंज' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। जिसकी खुशी फैंस के साथ बांटने के लिए सुष्मिता इंस्टाग्राम पर लाइव हुई थीं। इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ खूब सारी बातचीत की। इस लाइव चैट सेशन में सुष्मिता के साथ उनका पूरा परिवार था। सुष्मिता की दोनों बेटियां, मां और ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी इस लाइव सेशन में नजर आए। उन्होंने अपने फैंस को सभी घरवालों से मिलवाया। साथ ही इस बात पर भी विराम लगा दिया कि उनका ब्वॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप हो गया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

अपने लाइव सेशन के दौरान सुष्मिता ने सबसे पहले अपने फैंस को बताया कि काफी दिनों से वो अपनी वेब सीरीज 'आर्या 2' की शूटिंग में व्यस्त थीं। जिसकी वजह से वो फैंस से इंटरेक्शन नहीं कर पाईं। साथ ही उन्होंने कोरोना महामारी में सबको एहतियात बरतने की सलाह देते हुए कहा 'जान है तो जहान है' इसलिए बच कर रहें। सुष्मिता ने अवॉर्ड मिलने की खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'मुझे ये अवार्ड सामाजिक कल्याण और महिला सशक्तिकरण के लिए मिला है। मुझे पता है कि मेरे पिता इस वक्त बहुत गर्व महसूस करेंगे क्योंकि उन्होंने कई सालों तक भारतीय वायु सेना के एक अधिकारी के रूप में काम किया'।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता ने इस दौरान अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का भी जमकर मजाक उड़ाया। दरअसल रोहमन सुष्मिता के लाइव सेशन में आए तो उन्होंने अपने आधे चेहरे को हाथ से ढंक रखा था। सुष्मिता ने फैंस को इसका कारण भी बताया। उन्होंने बताया कि सुबह जब रोहमन शेव कर रहे थे, तो अचानक उन्होंने अपनी दाढ़ी को कुछ ज्यादा ही शिद्दत से शेव कर दिया। थोड़ी ही देर में रोहमन ने सबको अपना चेहरा दिखाया। दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे थे।

बता दें कि बीते दिनों सुष्मिता सेन की पोस्ट की वजह से सभी ने अंदाजा लगा लिया था कि उनका ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के सा थ ब्रेकअप हो गया है। सुष्मिता ने जो पोस्ट शेयर की थी वो हीलिंग को लेकर थी। जिसे पढ़ने के बाद लोगों ने यही अनुमान लगाया कि सुष्मिता का रोहमन से ब्रेकअप हो गया है इसलिए ही उन्होंने ये पोस्ट सेयर की है। हालांकि उनके इंस्टाग्राम लाइव से अब ये बात पूरी तरह साफ हो चुकी है कि दोनों अब भी साथ हैं और एक दूसरे के साथ बेहद खुश भी हैं।

करण कुंद्रा ने अनुषा दांडेकर संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मुझे नहीं लगता मैं मूवऑन कर पाया हूं'

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021