Move to Jagran APP

Sushmita Sen के भाई Rajeev Sen ने इस टीवी Actress से की शादी, Kriti Sanon की बहन को कर चुके है डेट

Charu Asopa को पहचान मेरे अंगने में सीरियल से मिली थी। इसी धारावाहिक के को-एक्टर नीरज मालवीय के साथ उनके रिश्ते की खबरें भी आई थी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 09 Jun 2019 03:21 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2019 09:53 AM (IST)
Sushmita Sen के भाई Rajeev Sen ने इस टीवी Actress से की शादी, Kriti Sanon की बहन को कर चुके है डेट
Sushmita Sen के भाई Rajeev Sen ने इस टीवी Actress से की शादी, Kriti Sanon की बहन को कर चुके है डेट

नई दिल्ली, जेएनएनl Miss Universe का ख़िताब जीत चुकी Sushmita Sen के भाई Rajeev Sen ने टीवी कलाकार चारू असोपा (Charu Asopa) से शादी कर ली हैl चारू असोपा ने करियर की शुरुआत साल 2009 में आए धारावाहिक 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' से की थी। वही राजीव सेन पेशे से मॉडल हैं और फिल्म अभिनेत्री कृति सनन की बहन नुपुर सनन को डेट कर चुके हैंl वही चारू को-एक्टर नीरज मालवीय को डेट कर चुकी हैं लेकिन अब दोनों ने पुराने रिश्तों को पीछे छोड़ एक दूसरे का हाथ थाम लिया हैl

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

I Charu Asopa take Rajeev Sen as my lawful husband... ❤️🔒🧿 #rajakibittu

A post shared by charu asopa♥♥ (@asopacharu) on

चारू को टेलीविजन इंडस्ट्री में 10 वर्ष हो गए हैं। चारू ने इसके बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बाल वीर' जैसे सीरियल में काम किया था। हालांकि उन्हें पहचान 'मेरे अंगने में' सीरियल से मिली थी। इसी धारावाहिक के को-एक्टर नीरज मालवीय के साथ उनके रिश्ते की खबरें आई थी।

 

View this post on Instagram

#circleoflove ❤️💃🏻😁 #family #duggadugga @asopacharu @rajeevsen9 @rohmanshawl 💋😍❤️ I love you guys!!!! THANK YOU for all your blessings, always keep them coming!!!🤗🌈💃🏻

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

'मेरे अंगने में' (Mere Angne Mein) सीरियल में चारू असोपा और नीरज मालवीय ने भाई-बहन का रोल निभाया था। इन दोनों ने साल 2016 में सगाई कर ली थी और यh भी कहा जा रहा था कि दोनों वर्ष 2017 में शादी करने वाले थेl हालांकि दोनों का ब्रेक अप हो गया। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की बात करें तो चारू से पहले वह कृति सेनन की छोटी बहन नुपुर को डेट करने की खबरें अक्सर आती थीं।

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary New Song: 'nach ke dikha de', पहली बार अंग्रेजी-पंजाबी स्टाइल में लगाए ठुमके, Video Viral

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का भाई राजीव सेन पेशे से मॉडल है और उनके बारे में कहा जा रहा है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। सुष्मिता सेन ने उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, राजीव और चारू असोपा के साथ एक तस्वीर साझा की थी। राजीव सेन और चारू असोपा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रहते हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.