नई दिल्ली, जेएनएन। Sushmita Sen adopts third child after breakup: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आजकल सुरखियों में छाई हुईं हैं। पिछले दिनों बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप के कारण फैंस को सुष्मिता की फिक्र सता रही थी, पर अब उन्होंने एक गुडन्यूज शेयर की है। बुधवार को ही एक्ट्रेस अपनी दोनों बेटियों के साथ मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने आई और इस दौरान उनके साथ एक छोटा बच्चा भी नजर आया। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक बेटे को गोद लिया है। ट्रोल्स ने इसपर भी एक्ट्रेस को नहीं बख्शा। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सुष्मिता ने गोद लिया तीसरा बच्चा

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुष्मिता अपनी दोनों बोटियों और एक छोटे से बच्चे के साथ नजर आ रहीं हैं। बच्चे को उसकी नैनी लेकर अंदर चली जाती है तो एक्ट्रेस उसे बाहर बुलाकर सबसे मिलवाती हैं। हालांकि बहुत से लोग सुष्मिता के इस फैसले पर सवाल उठा रहे हैं।

लोगों ने पूछे सवाल? 

टाईम्स के अनुसार सुष्मिता के घर में तीसरे बच्चे की एंट्री हो गई है। हालांकि इसपर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, कुछ मीडिया रिपोट्स में इस बच्चे को उनकी दोस्त का बेटा बताया जा रहा है। सुष्मिता की दो बेटियां घर में पहले से हैं, ऐसे में एक और बच्चा गोद लेने के उनके कदम की लोग सराहना कर रहे हैं। वो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे। एक यूजर ने पूछा जब आप इतनी बिजी रहती हैं, तो एक और बच्चे को कैसे टाइम दे पाएंगी? तो वहीं एक ने ध्यान दिलाया कि बच्चा अभी सुष्मिता के साथ कम्फर्टेबल नहीं हैं, वो अपनी नैनी से ही चिपका हुआ है। 

पहले से हैं दो बेटियां

पूर्व मिस यूनिवर्स ने 24 साल की उम्र में रेने को गोद लिया था। तब सिंगल मदर को सिर्फ एक ही बच्चे को गोद लेने का कानून था। जैसे ही नियमों में बदलाव हुए सुष्मिता ने तुरंत ही साल 2010 में अलीशा को भी गोद लिया। तब भी सवाल उठे थे, पर एक्ट्रेस ने सबका काफी बेबाकी से जवाब दिया था। बता दें कि सुष्मिता अभी भी एक सिंगल मदर हैं। हाल ही में उनका ब्रेकअप हुआ है और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। 

(हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते, बल्कि मीडिया रिपोट्स के आधार पर बनाई गई खबर है)

Edited By: Ruchi Vajpayee