Move to Jagran APP

निधन से पहले 13 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने ‘26/11’ फिल्म को लेकर की थी बात, 14 जून को हो गई मौत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 5 महीने बीत चुके हैं लेकिन मामले की जांच कर रही सीबीआई की तरफ से अभी तक इस केस की क्लोजर रिपोर्ट नहीं सौंपी गई है। हालांकि एम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने आत्महत्या ही की थी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 12:27 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 02:16 PM (IST)
निधन से पहले 13 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने ‘26/11’ फिल्म को लेकर की थी बात, 14 जून को हो गई मौत
Photo credit - Sushant Singh Rajput Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 5 महीने बीत चुके हैं, लेकिन मामले की जांच कर रही सीबीआई की तरफ से अभी तक इस केस की क्लोजर रिपोर्ट नहीं सौंपी गई है। हालांकि एम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने आत्महत्या ही की थी। सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उसके बाद से ही एक्टर की मौत, उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी नई-नई थ्योरीज़ सामने आ रही हैं।

prime article banner

हाल ही में सुशांत की प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी एक अहम खबर सामने आई है जो काफी चौंकाने वाली है। खबर के मुताबिक सुशांत 26/11 आतंकी हमले पर बनने जा रही फिल्म में काम करने जा रहे थे। इसके बारे में उनकी एक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से 13 जून को बात भी हुई थी, लेकिन इससे पहले ही सुशांत ये फिल्म कर पाते उन्होंने अगले ही दिन यानी 14 जून को अपनी ज़िंदगी ही खत्म कर ली।

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक सुशांत कॅार्नर स्टोन एलएलपी मैनेजमेंट टैलेंट एजेंसी (CornerStone LLP talent management agency) नाम की एक टैलेंट कंपनी से काम के सिलसिले में जुड़े हुए थे। हाल ही में उदय सिंह जो इस कंपनी से जुड़े हुए हैं उन्होंने मुंबई पुलिस, सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय को ये जानकारी दी है कि वो सुशांत के साथ ISI और कसाब को लेकर 26/11 आतंकी हमले पर बनने वाली फिल्म पर काम करने वाले थे।

गौरी ने अपने बयान में बताया कि ‘13 जून को उन्होंने सुशांत को कॉल किया था उसके बाद उस कॉल पर डायरेक्टर निखिल आडवाणी और प्रोड्यूसर रमेश तुराणी को भी कॉन्फ्रेंस में लिया था। तीनों के बीच करीब 7 मिनट की बातचीत हुई थी’। गौरी के कॉल डिटेल्स में भी ये बात सामने आई है कि उन्होंने 13 जून को सुशांत को पांच से 6 बार कॉल किया था।

गौरी के बयान के मुताबिक, 13 जून के बाद सुशांत 15 जून को फिल्म और इस पूरे प्रोजेक्ट के बारे में निखिल और रमेश तुरानी से बात भी करने वाले थे, लेकिन उससे पहले की इस फिल्म पर आगे कोई चर्चा हो पाती, एक्टर ने 14 जून को आत्महत्या कर ली। आपको बता दें कि रमेश तुरानी ने अपने एक पोस्ट में भी इस बात का जिक्र किया था कि 13 जून को उनकी सुशांत से बात हुई थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ramesh Taurani (@rameshtaurani)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.