मुंबई। सारा अली खान इन दिनों कार्तिक आर्यन से अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन सारा और सुशांत सिंह राजपूत के बीच सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा। इसके बावजूद कि सारा ने सुशांत के साथ ही फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। 

दरअसल, सारा अली खान को सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। जी हां, अगर अब आप सुशांत सिंह राजपूत का इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो पता चल जाएगा। इसके साथ ही सुशांत ने इंस्टाग्राम पर अभी तक की सारी पोस्ट डिलीट कर दी है। साथ ही सुशांत ने अपना बायो चेंज करते हुए लिखा "sufficient cause"।हालांकि, सारा सुशांत को अभी भी फॉलो कर रही हैं। इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The ways I could see anything, are the ways I could see, almost, everything... (A short video shot few days back. Mornings still are this beautiful.:) Fly 🙏🦋💫❤️ #सेॢफMusing💫 #venus #jupiter #saturn #solarsystem #sun #earth #telescope #spacetimeCrunching #morningwalks #waysofseeing #perspectives #universe #constantfeedbackloop #consciousness #information #paradox

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on


हालांकि, सुशांत सिंह रापजूत ने सभी पोस्ट डिलीट कर दी है पर एक दो दिन पूरानी पोस्ट को रखा है। अभी कुछ चार पोस्ट नजर आ रही है। 

आपको बता दें कि, कार्तिक और सारा दोनों इन दिनों निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।दोनों ने हाल ही में अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। सारा और कार्तिक को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही थी कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं। करण जौहर के शो में सारा बता भी चुकी हैं कि कार्तिक आर्यन उन्हें क्यूट लगते हैं। वो उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं। और सारा और कार्तिक के बीच बढ़ती नजदीकियां भी बढ़ी हैं। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस