अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे अब एक दूसरे के साथ नहीं हैं. दोनों को अलग हुए लंबा अरसा हो चुका है. अंकिता अब अपनी जिंदगी में बहुत आगे भी बढ़ गयी हैं. सुशांत के बारे में उन्होंने स्पष्ट कहा भी है कि वह अब सुशांत से टॉकिंग टर्म में नहीं हैं. हालांकि सुशांत ने अंकिता के बॉलीवुड में उनकी डेब्यू फिल्म मर्णिकर्णिका को लेकर बधाई भी दी थी.

लेकिन हाल ही में जब सुशांत सिंह राजपूत से पूछा गया कि क्या वह अंकिता लोखंडे के साथ किसी फिल्म में काम करेंगे. तो पहले सुशांत इस सवाल को टालने वाली मुद्रा में नजर आये. उन्होंने टालमटोल करते हुए, न तो सवाल के जवाब में पूरी तरह हां कहा और न ही न कहा. बाद में उन्होंने इस सवाल का जवाब ट्विस्टेड तरीके से दिया. उन्होंने कहा कि काम काम होता है. हमें कभी भी किसी के साथ भी काम को लेकर कुछ भी मना नहीं करना या सोच कर बैठना कि नहीं करना है या नहीं करूंगा या नहीं करना चाहिए. इस जवाब के बाद सुशांत ने इस सवाल पर आगे कुछ भी नहीं कहा.

बता दें कि सुशांत और अंकिता पवित्र रिश्ता से एक दूसरे के साथ थे. दोनों रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहे थे. बाद में सुशांत ने फिल्मों का रुख कर लिया. अंकिता ने अपनी फिल्मी शुरुआत कर दी है. उनकी पहली फिल्म मणिकर्णिका है जो अच्छी कमाई कर रही है। यह फिल्म रानी लक्ष्माबाई के जीवन पर आधारित है जिसमें अहम किरदार कंगना रनौत का है। वही सुशांत की फिल्म सोनचिड़िया 8 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म मान सिंह के गैंग की ये कहानी उन्हीं बीहड़ों की है, जहां कई कुख्यात डकैतों का इतिहास रहा है। सुशांत और भूमि के अपनी अपनी बगावत है जिसके लिए हथियार उठाना परम्परा और जरुरत का हिस्सा है। इस फिल्म की शूटिंग चम्बल में की गई हैl कहानी एक ऐसे संपत्ति की है जिसको लेकर सभी अपना कब्ज़ा जमाना चाहते हैं। फिल्म में इस बात का जिक्र भी है कि सोन चिड़िया यानि गोल्डन बर्ड तो सभी ढूंढ रहे हैं लेकिन वो किसी के हाथ नहीं आ रही।

यह भी पढ़ें: पहली बार श्रीदेवी को अमिताभ बच्चन ले गए थे कंसर्ट में, आमिर और सलमान भी थे साथ

फिल्म में आशुतोष राणा और मोहम्मद जीशान अयूब भी हैं भी अहम् रोल में हैं। फिल्म सोन चिड़िया में भूमि पेडनेकर भी डकैतों के गैंग में है। कहा जा रहा है कि फिल्म में भूमि पेडणेकर की भूमिका बहुत ही दमदार, पावरफुल और बोल्ड रोल है लेकिन शुरू में उन्हें प्रताड़ित महिला के रूप में दिखाया गया, जो बाद में बंदूक उठा लेती है। हराम की नौकरी, जी का जंजाल जैसे डायलॉग आपको आकर्षित कर सकते हैं।

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस