Move to Jagran APP

आलिया भट्ट, अनन्या पांडे समेत इन 6 स्टार किड्स ने ट्रोलर्स से बचने का निकाला ये तरीका, लिया ये फैसला

Sushant Singh Rajput Suicide नेपोटिज़्म की बहस के बीच कई स्टार किड्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 09:37 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 09:37 AM (IST)
आलिया भट्ट, अनन्या पांडे समेत इन 6 स्टार किड्स ने ट्रोलर्स से बचने का निकाला ये तरीका, लिया ये फैसला
आलिया भट्ट, अनन्या पांडे समेत इन 6 स्टार किड्स ने ट्रोलर्स से बचने का निकाला ये तरीका, लिया ये फैसला

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से सोशल मीडिया और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग-अलग तरह की बहस छिड़ी हुई है। नेपोटिज्म से लेकर आउटसाइडर्स को लेकर लगातार कमेंट किए जा रहे हैं और यूजर्स कई स्टार किड्स को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, कई स्टार्स ने लगातार ट्रोल होने के बाद सोशल मीडिया से खुद को अलग कर लिया है तो कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपने कमेंट सेक्शन को ऑफ कर लिया है। स्टार्स के कमेंट सेक्शन ऑफ करने के बाद अब कोई भी व्यक्ति उनके पोस्ट पर कमेंट नहीं कर सकेगा।

prime article banner

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सबसे पहले अपने कमेंट सेक्शन को ऑफ किया था, जिसके बाद अब कई स्टार्स ने अपने कमेंट सेक्शन में आम यूजर्स के कमेंट करने पर रोक लगा दी है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर लगातार नेपोटिज्म का आरोप झेलने के बाद आलिया भट्ट, करीना कपूर और करण जौहर ने अपने कमेंट सेक्शन पर लिमिट लगा दी है। अब उनकी पोस्ट पर सिर्फ उनके क्लोज फ्रैंड्स ही कमेंट कर सकते हैं और हर कोई उनकी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दे सकेगा।

सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स से परेशान सोनम कपूर, लिया ये बड़ा फैसला

इन स्टार्स के अलावा शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने भी इंस्टाग्राम पर अपने कमेंट्स पर लिमिट्स लगा दी है। इससे पहले सोनम कपूर ने लगातार ट्रोल होने के बाद अपने कमेंट्स पर आम यूजर्स के कमेंट करने पर रोक लगाई थी, जिसके बाद अब कई स्टार्स ट्रोलर्स से बचने के लिए यह फॉर्मूला अपना रही हैं।

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि किसी की मौत के बाद उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार और साथियों को जिम्मेदार ठहराना गलत है। इसके बाद सोनम कपूर को ट्रोल किया गया था। अब सोनम कपूर ने इन ट्रोलर्स के बचने का एक तरीका निकाला और सोशल मीडिया पर कमेंट ऑफ कर दिए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.