नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके फैंस और फैमिली उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। वहीं सुशांत की ब​हन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई के लिए लगातार इसांफ की लड़ाई लड़ती नजर आ रही हैं। श्चेता अपने भाई को लेकर रोजाना कोई न कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। वहीं अब श्चेता सिंह के पति विशाल कीर्ति ने भी सुशांत सिंह से जुड़ी कुछ सुनहरी यादों को शेयर किया है। हालांकि विशाल इससे पहले भी सुशांत को लेकर कुछ पोस्ट शेयर कर चुके हैं।  विशाल ने इस बार अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया है कि कैसे सुशांत अपनी बहनों के लिए प्रोटेक्टिव थे।

विशाल कीर्ति ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'कॉलेज के दिनों में जब मैं और श्वेता एक-दूसरे को डेट कर रहे थे उस वक्त सुशांत अपनी बहन को लेकर बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव थे। वह हर बात पर मुझपर नजर रखते थे। सुशांत इस बात को लेकर भी हमेशा देखते थे कि मैं उनकी बहन को लेकर वाकई गंभीर हूं या नहीं। इसके बाद मैंने और श्वेता ने सुशांत को इस बात का यकीन दिलाया कि वाकई में हम दोनों इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं। लाख समझाने के बाद भी सुशांत को तब जाकर यकीन नहीं हुआ जब मैं साल 2007 में यूएस से श्वेता से शादी करने के लिए आया।'

आपको बात दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने पूरे हो चुके हैं। इन तीन महीनों में इस केस में कई नए खुलासे हुए। महज एक सुसाइड से शुरू हुआ ये केस आज ड्रग एंगल तक जा पहुंचा। वहीं इस केस की मुख्य आरोपी और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग एंगल में शामिल होने के चलते उन्हें अरेस्ट किया गया है। वहीं रिया के छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती को भी इसी मामले में उनसे पहले गिरफ्तार किया गया है। इस पूरे मामले की जांच अब ईडी, सीबीआई और एनसीबी जैसी तीन बड़ी जांच एजेंसिंया कर रही हैं। 

Posted By: Priti Kushwaha

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस