Move to Jagran APP

सुशांत ने शेयर की अपने बर्थडे पार्टी की अन्दर की तस्वीरें, देखिये कौन-कौन था शामिल

सुशांत के साथ लिंकप्स की ख़बरों में रही कृति सनन भी इस पार्टी में थी शामिल, और भी कई सलेब्स ने मिलकर किया SSR को बर्थडे विश!

By ShikhasEdited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 12:00 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 12:31 PM (IST)
सुशांत ने शेयर की अपने बर्थडे पार्टी की अन्दर की तस्वीरें, देखिये कौन-कौन था शामिल
सुशांत ने शेयर की अपने बर्थडे पार्टी की अन्दर की तस्वीरें, देखिये कौन-कौन था शामिल

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत जिन्हें आजकल बॉलीवुड का धोनी कहा जा रह है आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं! अपने फ़िल्मी करियर में सक्सेस को एन्जॉय करते हुए सुशांत ने कल रात अपना जन्मदिन भी मज़े से बनाया!

loksabha election banner

सुशांत ने हाल ही में अपने इस्ट अकाउंट पर इस पार्टी की कुछ अन्दर की तस्वीरें शेयर की है जहां ये अपने बी-टाउन फ्रेंड्स के साथ इस ख़ास दिन को एन्जॉय करते हुए नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देख कर साफ़ पता चल रहा है कि सुशांत बहुत खुश हैं और बर्थडे को सेलिब्रेट करना इन्हें अच्छे से आता है।

इसे भी पढ़ें- Laila को जाने कब से था इस शाम का इंतज़ार, Raees ने पूरी कर दी ख़्वाहिश

तस्वीरें दिखाने से पहले हम आपकी एक्साइटमेंट को थोडा और बढ़ाते हैं! आपको बता दें कि इस पार्टी में कृति सनन भी मौजूद थी। वैसे, कुछ समय पहले इनके लिंकप्स की ख़बरों ने भी खूब हल्ला मचाया था पर दोनों ने कभी इस बारे में खुल कर बात नहीं की! खैर, कृति के अलावा इस पार्टी में संजय लीला भंसाली, प्रीति जिंटा, हुमा कुरैशी आर माधवन और भी कई सलेब्स मौजूद थे!

Big big thanks @rohiniyer for one of the best nights ever.:) Love you a lot. Happy birthday Me.

A photo posted by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

सुशांत की फ़िल्मों की बात की जाए तो सुशांत कृति सनन के साथ फिल्म राबता और एक स्पेस फिल्म चंदा मामा दूर के में नज़र आएंगे! हैप्पी बर्थडे सुशांत सिंह राजपूत!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.