नई दिल्ली, जेएनएन।  बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत डेथ एक मिस्ट्री बनता जा रहा है। अब इस केस में एक के बाद एक खुलासे होते नजर आ रहे हैं। कई लोग अब सामने आकर कई अहम बातों का खुलासा कर रहे हैं। वहीं अब इस जांच टीम के हाथ कई अहम सबूत हाथ लग रहे हैं​ जिसके बाद सुशांत केस में अब एक अलग ही मोड़ पर जा रहा है। मामले की जांच चल रही है वहीं इस बीच सीबीआई को सुशांत की पर्सनल डायरी मिली है।    

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज चौंका देने वाली बातें सामने आ रही हैं। वहीं​ अब सीबीआई के हाथ एक अहम सबूत लगा है। सीबीआई को सुशांत की पर्सनल डायरी मिली है। इस डायरी में सुशांत अपनी पर्सनल लाईफ और आगे की प्लानिंग लिखा करते थे। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इस डायरी के कुछ पन्ने गायब हैं। अब इन गायब हुआ पन्नों को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। अब सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पीठानी ने इस मामले को लेकर बात की है। उन्होंने इस डायरी के बारे में कई हैरान करने वाली बात कही है। 

वहीं अब टाइम्स नाउ ने दावा किया उसको सुशांत की पर्सनल डायरी मिली है, जिसके कुछ पन्ने फटे हुए हैं। इसी के साथ ही चैनल ने इस बात का भी खुलासा किया है कि इस डायरी में एक नाम का जिक्र है। वहीं इसी के बाद  पन्ने गायब कर दिए गए हैं।  

सिद्धार्थ पीठानी ने सुशांत की डायरी से गायब पन्नों को लेकर इस चैनल से बातचीत की है। इस बाताचीत में सिद्धार्थ पहले तो ये कहा कि उन्हें सुशांत की डायरी से कोई फटे पन्ने नहीं दिखे लेकिन फिर उन्होंने ये भी कह दिया कि सुशांत खुद ही कई बार अपनी डायरी से पन्ने फाड़ दिया करते थे। यही नहीं सिद्धार्थ ने ये भी बताया कि जब भी उन्हें उनकी डायरी में लिखी कोई बात अच्छी नहीं लगती थी वह उस पन्ने को फाड़ दिया करते थे।   

यही नहीं इसी बातचीत में सिद्धार्थ ने भी दावा किया है कि सुशांत की कई किताबों में पन्ने फटे हुए मिलेंगे। सिद्धार्थ ने ये भी कबूला है कि उन्होंने सुशांत को कई बार डायरी लिखते हुए देखा है। वह अपनी डायरी में लिखा करते थे कि वो दुनिया भर के कितने जीनियस लोगों से मिलना चाहते हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह इस डायरी का जिक्र कर चुके हैं। केके सिंह ने भी कहा था कि इस डायरी के हाथ में आने के बाद कई राज से पर्दा उठ सकता है। 

 Photo Credit : Sushant Singh Rajput Instagram 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस