Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death: गहरे सदमे में सुशांत संग काम करने वाली एक्ट्रेसेज़, जानिए किसने क्या कहा

Sushant Singh Rajput Death News साथी कलाकारों से लेकर इंडस्ट्री के ऐसे लोग जिनके साथ सुशांत ने काम नहीं किया सब सदमे में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 14 Jun 2020 05:37 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2020 09:28 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: गहरे सदमे में सुशांत संग काम करने वाली एक्ट्रेसेज़, जानिए किसने क्या कहा
Sushant Singh Rajput Death: गहरे सदमे में सुशांत संग काम करने वाली एक्ट्रेसेज़, जानिए किसने क्या कहा

नई दिल्ली, जेएनएन। यह साल ऐसा बीत रहा है कि बॉलीवुड से बुरी ख़बरें थम नहीं रही हैं। रविवार को ख़बर आयी कि टैलेंटेड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर ली है। पहले तो इस ख़बरे पर यक़ीन करना ही मुश्किल था, मगर जैसे-जैसे पुष्टि होती गयी, देशभर में शोक छा गया। साथी कलाकारों से लेकर इंडस्ट्री के ऐसे लोग जिनके साथ सुशांत ने काम नहीं किया, सब सदमे में हैं। सोशल मीडिया में सेलेब्रिटीज़ की प्रतिक्रियाओं से पता चल रहा है कि कितना सदमा लगा है। ख़ासकर, वो एक्ट्रेसेज़, जिन्होंने सुशांत के संग फ़िल्मों में काम किया है, काफ़ी ग़मगीन हैं।

loksabha election banner

सारा अली ख़ान

सारा अली ख़ान ने अपना करियर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही शुरू किया था। उन्होंंने अभिषेक कपूर की फ़िल्म केदारनाथ से बॉलीवुड करियर शुरू किया था, जिसमें उनके हीरो सुशांत ही थे। सारा के ग़म का अंदाज़ा भी लगाना मुश्किल होगा। उन्होंने सुशांत के साथ फ़िल्म की शूटिंग का एक फोटो ब्लैक एंड व्हाइट करके शेयर किया और कुछ नहीं लिखा, बस टूटे दिल की इमोजी बना दीं।

 

View this post on Instagram

Sushant Singh Rajput ❤️💔❣️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने सुशांत के साथ आमिर ख़ान की फ़िल्म पीके में काम किया था। उस फ़िल्म में सुशांत का रोल ज़्यादा लम्बा नहीं था, मगर वो अनुष्का के अपोज़िट कास्ट किये गये थे। पीके पार्टनर मौत से शॉक में अनुष्का लिखती हैं- सुशांत, इतनी जल्दी जाने के लिए तुम बहुत छोटे और काबिल थे। मुझे यह सोचकर बहुत दुख हो रहा है कि हम ऐसे माहौल में रहते हैं, जिसमें तुम्हारी मुश्किलों को दूर करने के लिए मदद भी नहीं कर सके। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे। 

 

View this post on Instagram

Sushant, you were too young and brilliant to have gone so soon. I'm so sad and upset knowing that we lived in an environment that could not help you through any troubles you may have had. May your soul rest in peace.

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

दिशा पाटनी

वहीं, सुशांत के करियर की पहली बड़ी हिट क्रिकेटर एमएस धोनी की बायोपिक फ़िल्म में उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली दिशा पाटनी इतने सदमे में हैं कि कुछ लिख नहीं सकीं। दिशा ने सिर्फ़ टूटे हुए दिल की इमोजी बनाकर अपना अफ़सोस ज़ाहिर किया। 

इंस्टाग्राम पर दिशा ने सुशांत के साथ फ़िल्म से अपनी एक तस्वीर शेयर करके लिखा- ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति प्रदान करे। एमएस धोनी में दिशा के किरदार की मौत हो जाती है।

कियारा आडवाणी

कुछ यही हाल कियारा आडवाणी का भी है। कियारा ने भी सुशांत के साथ एमएस धोनी में काम किया था। कियारा, धोनी की पत्नी साक्षी के किरदार में थीं। कियारा ने इंस्टाग्राम पर सुशांत लिखकर टूटे दिल की इमोजी बनायी है। 

 

View this post on Instagram

Sushant 💔

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ यशराज बैनर की फ़िल्म शुद्ध देसी रोमांस में काम किया था। फ़िल्म में दोनों को लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हुए दिखाया गया था। परी ने सुशांत के साथ एक तस्वीर पोस्ट करके लिखा- सुश। तम्हारी याद आएगी दोस्त।

 

View this post on Instagram

Sush 💔 I will miss you buds.

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

वाणी कपूर

वाणी कपूर ने शुद्ध देसी रोमांस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यानि सुशांत उनके पहले को-स्टार थे। वाणी ने सुशांत के साथ अपनी तस्वीर शेयर करके लिखा- मेरा पहला को-स्टार। यह दिल तोड़ने वाला है। दूसरी पोस्ट में वाणी ने सुशांत की हंसते हुए तस्वीर शेयर की, जिसे साथ लिखा- मुझे तुम्हारे साथ अपनी पहली मुलाक़ात याद है। तुम पहले व्यक्ति थे, जो मुझे देखकर मुस्कुराया था और मेरी मदद की। मेरे पहले को-स्टार। अभी भी यकीन नहीं हो रहा और सदमे में हूं। तुम्हारे साथ फिर काम करने का मौक़ा नहीं मिला। मैं प्रार्थना करती हूं कि तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। 

 

View this post on Instagram

My first ever Co actor ! It’s heartbreaking. Lots of love ..RIP 💔

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_) on

 

View this post on Instagram

I remember my first meeting with you and there you were, the first person to smile at me and help me! My first co-actor! Still in disbelief and shock. I have known you as a happy & funny person. I wish I could do something to change this. I am going to miss you. Miss the chance to work with you again. I pray for your soul to find its calm. 💔

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_) on

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फ़र्नांडिस ने सुशांत सिंह के साथ करण जौहर की फ़िल्म ड्राइव में काम किया था, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। जैकलीन ने लिखा- सुश, मुझे माफ़ कर देना। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे। 

 

View this post on Instagram

Sush... 😢😢😢 I’m so sorry... RIP

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

एक और पोस्ट में जैकलीन ने सुशांत के साथ डांस की रिहर्सल का वीडियो पोस्ट करके लिखा कि वो उन्हें हमेशा इस रूप में याद रखेंगी। मेहनतकश, समझदार, बुध्दिमान और जोश से भरा हुआ। यह वीडियो सुशांत और जैकलीन की स्टेज परफॉर्मेंस से पहले ग्रीन रूम और फिर स्टेज परफॉर्मेंस का है।

 

View this post on Instagram

I will always remember you this way.. hard working, caring, intelligent and full of passion 💔💔💔

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

भूमि पेडनेकर

सोन चिरैया में सुशांत के साथ काम कर चुकीं भूमि ने उनके साथ फ़िल्म की एक तस्वीर शेयर करके लिखा- ईश्वर तुम्हें शांति दे मेरे दोस्त।

संजना सांघी

सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा है, जिसे कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित किया है। इस फ़िल्म में उनकी हीरोइन संजना सांघी हैं। संजना का बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू है। ज़ाहिर है कि संजना का दुख बहुत होगा। बहुत सी यादें होंगी। संजना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में सुशांत के साथ तस्वीरों का कालोज लगाकर लिखा- सबसे काला दिन। तुमने हमें कुछ ही दिनों में बहुत कुछ दिया। यह उस नॉवल का हिस्सा हैं, जिस पर हमने फ़िल्म बनाई। कभी नहीं सोचा था, यह सच हो। बहुत जल्दी चले गये सुशांत बहुत जल्दी।

सुशांत का फ़िल्मों में करियर बस सात साल का था। 2013 की फ़िल्म काय पो चे से उन्होंने फ़िल्मों में पारी शुरू की थी। उन्होंने 11 फ़िल्मों में काम किया। सुशांत को बेहतरीन अभिनेताओं में गिना जाता था। एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे उनके करियर की बड़ी हिट फ़िल्में थीं।

यह भी पढ़ें: कृति सनोन और श्रद्धा कपूर समेत बॉलीवुड सितारों ने सुशांत को नम आंखों से किया विदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.