अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सोन चिड़िया के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. उनकी पिछली फिल्म केदारनाथ कामयाब रही लेकिन फिल्म की पूरी लाइमलाइट सारा अली खान को ही मिली. क्या सुशांत को इस बात की तकलीफ नहीं हुई.

इस सवाल के जवाब में सुशांत का कहना है कि यह तो अच्छी बात है कि सारा की पहली फिल्म थी. उसे वह प्रशंसा मिलनी ही चाहिए थी. सुशांत ने सारा की तरफदारी करते हुए कहा कि हर स्टार की चाहत होती है कि उसे पहली फिल्म से अच्छी सफलता मिले. लोग उनकी बातें करें. यह तो स्वाभाविक भी है कि सभी की निगाह रहती है कि न्यू कमर आया है, सभी की चाहत होती है कि यह देखना कि सामने वाले काम कैसा किया है. इस बात से तो मैं वाकिफ था. फिर तकलीफ किस बात की.

सुशांत का कहना है कि मैं वैसे भी किसी तरह की रेस में हूं नहीं. मुझे लाइमलाइट की खास लालसा नहीं रहती है. चूंकि फिल्मों के अलावा मेरी दुनिया बाकी चीजों में भी है. सो, मैं सारा ध्यान उधर देता हूं और फिल्में भी करता हूं. लेकिन फिल्में ही दुनिया नहीं हैं. तो किसको कितनी लाइमलाइट मिली है किसको नहीं. ये बातें ध्यान नहीं देता. सारा मेहनती हैं और उन्होंने अच्छा काम किया है तो तारीफ मिलनी ही चाहिए. उन्हें लाइमलाइट नहीं मिलती तो दुख होता. वहीं सारा से साथ डेटिंग की खबरों पर भी सुशांत ने साफ इनकार किया.

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने कहा कि उनकी 12 फिल्में फ्लोर पर हैं? सुशांत कहते हैं कि मैंने ऐसा नहीं कहा है . मैंने कहा है कि मैं कई फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं और इसके बीच में जो मुझे अच्छी लगती है, करता हूं. ऐसे में हेडलाइन वैसी बन गयी. चंदा मामा दूर के फिल्म कब तक शुरू होगी या डिब्बाबंद हैं? सुशांत ने साफ कहा है कि मेरी जो भी फिल्में घोषणा कर दी गयी हैं. कोई भी रुकी नहीं हैं. सभी पर काम चल रहा है. कोई भी फिल्म बंद नहीं हुई है. बता दें कि सुशांत की फिल्म ड्राइव इस साल रिलीज़ होने वाली है, छिछोरे फ्लोर पर है और मुकेश छाबड़ा की फिल्म किज्ज़ी और मैनी की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: Box Office: आज उरी रच देगी इतिहास, जबरदस्त जोश के साथ विक्की की फिल्म को इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप