Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput News: इस अंदाज़ में टीवी पर हुई थी सुशांत की एंट्री, एकता कपूर ने शेयर किया एक्टर का पहला सीन

Sushant Singh Rajput News सुशांत के फैंस ने उनकी आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा तो देख ली मगर उनके दिल में यह कसक भी थी कि सुशांत के करियर का पहला सीन देख पाते।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 05:57 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 10:12 PM (IST)
Sushant Singh Rajput News: इस अंदाज़ में टीवी पर हुई थी सुशांत की एंट्री, एकता कपूर ने शेयर किया एक्टर का पहला सीन
Sushant Singh Rajput News: इस अंदाज़ में टीवी पर हुई थी सुशांत की एंट्री, एकता कपूर ने शेयर किया एक्टर का पहला सीन

नई दिल्ली, जेएनएन। फ़िल्म इंडस्ट्री में कम वक़्त में अपने काम की छाप छोड़ने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो किस देस में है मेरा दिल से की थी। इस शो का निर्माण एकता कपूर ने किया था, जिन्होंने बाद में उन्हें पवित्र रिश्ता में लीड रोल में पेश किया और यह सुशांत के करियर के लिए पहला बड़ा पड़ाव साबित हुआ।

loksabha election banner

इसके बाद उनकी एंट्री फ़िल्मों में हुई थी। सुशांत के फैंस ने उनकी आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा तो देख ली, मगर उनके दिल में यह कसक भी थी कि सुशांत के करियर का पहला सीन देख पाते तो ऐसे फैंस का दिल रखने के लिए एकता ने वो दृश्य साझा किया है, जिससे सुशांत का एक्टिंग करियर शुरु हुआ था। 

इंस्टाग्राम पर एकता ने इसके बारे में बताया। उन्होंने लिखा- बहुत से लोग मुझसे सुशांत के पहले सीन के बारे में पूछ रहे थे। यह पहला सीन था, जिसे हमने सुशांत के साथ शूट किया था। टेलीविज़न पर किस देस में है मेरा दिल में यह उनका पहला दृश्य था, जिसका प्रसारण हुआ था। शो में वो सेकंड लीड थे, लेकिन हम जानते थे वो बड़ी चीज़ों के लिए बने हैं और उन्हें बिल्कुल वैसा ही करके भी दिखाया। इस ख़ूबसूरत प्रकाश पुंज और रूह को बहुत प्यार, सद्भाव और प्रार्थनाएं। इस शो में हर्षद चोपड़ा और अदिति जुनेजा ने लीड रोल निभाये थे। शो का प्रसारण 2008 से 2010 तक हुआ था।

 

View this post on Instagram

Lots of people were asking me about Sushant’s first scene... this was the first scene we shot with him. This was his 1st scene on Television which went on-air in a show called ‘Kis Des Mein Hai Mera Dil’. He was the 2nd lead in that show, but we knew he was meant for greater things and he went and did just that. Lots of love, peace and prayers for this beautiful, beautiful piece of light and shining soul.

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on

सुशांत ने इसके बाद पवित्र रिश्ता में लीड रोल निभाया, जिसमें उनके अपोज़िट अंकिता लोखंडे थीं, जो बाद में काफ़ी वक़्त तक उनकी गर्लफ्रेंड रहीं। सुशांत ने बाद में अभिषेक कपूर की फ़िल्म काय पो चे से फ़िल्मों में पारी शुरू की थी। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी का किरदार निभाने के लिए सुशांत को ख़ूब तारीफ़ मिली थी।

सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली उनकी आख़िरी फ़िल्म छिछोरे है। सुशांत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा है, जो हाल ही में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई। इस फ़िल्म में सुशांत के अभिनय की जमकर तारीफ़ हुई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.