नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैंस को उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसका ट्रेलर रिलीज होते ही उनके फैंस में इस मूवी को देखने की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। वहीं ट्रेलर ने सुशांत के चाहने वालों को इमोशनल कर दिया। वहीं अब 'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक भी रिलीज हो गया है। इस गाने में सुशांत ने अपने शानदार डांस से उनके फैंस का दिल जीत लिया है।  इस गाने में एक्ट्रेस संजना संघी भी नजर आ रही है। दोनों की  रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। सुशांत के इस गाने को महान सिंगर ए.आर रहमान ने अपनी आवाज दी है। साथ ही इसके लीरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' टाइटल ट्रैक 2 मिनट 43 सेकेंड का है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर परफॉर्मेंस दे रहे हैं। वहीं उनके सामने काफी खूबसूरत ऑडियंस बैठी है लेकिन वह खूबसूरत लड़कियों को इंप्रेस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं सुशांत सिंह के साथ इस गाने में संजना सांघी भी डांस करती नजर आ रही हैं।  

फिल्म 'दिल बेचारा' के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने इस गाने को लेकर कहा, 'इसका टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक है। यह वो आखिरी गाना है, जिसे सुशांत ने फिल्म के लिए शूट किया था।' वहीं इस गाने को  कोरियोग्राफर फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह की फिल्म 'दिल बेचारा' इसी महीने 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि उनके फैंस और कुछ स्टार्स चाहते थे उनकी ये स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो। लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है। 'दिल बेचारा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार' का हिंदी रीमेक है। 

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस