नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के तीन महीने बीत चुके हैं। इन तीन महीनों में जो भी बातें सामने आई हैं वो काफी चौंकाने वाली हैं। इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद ये केस अब एक अलग ही मोड़ पर जा पहुंचा है। वहीं अब फैंस और एक्टर का परिवार  जानना चाहते हैं कि उनके मौत की क्या वजह थी। सुशांत के निधन के साथ ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियाना की मौत भी एक बार फिर सवालों के घेरे में हैं।

दिशा की मौत सुशांत की मौत के पहले हुई थी। जहां सुशांत 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। वहीं 8 जून को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत बिल्डिंग से गिरने से हुई थी। वहीं अब सोशल मीडिया पर सुशांत का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को सुशांत का दिशा के लिए किया गया आखिरी पोस्ट बताया जा रहा है। 

 

सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस इंस्टा स्टोरी को काफी शेयर किया जा रहा है। सुशांत की आखिरी इंस्टाग्राम स्टोरी दिशा सालियान से जुड़ी थी। इस पोस्ट को @justiceforsushi नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये पोस्ट सुशांत ने उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद शेयर किया था। इस पोस्ट के जरिए सुशांत ने दिशा को श्रद्धाजंलि और उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट की हैं। 

इस इंस्टा पोस्ट में सुशांत​ सिंह ने लिखा था, 'यह एक बेहद दुखद खबर है। दिशा के परिवार और उनके दोस्तों को मेरी संवेदना। श्रद्धाजंलि।' इस पोस्ट पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस