नई दिल्ली, जेएनएन। आपको याद होगा पिछले साल करण जौहर की पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर समेत कई स्टार्स नज़र आ रहे हैं। करण ने ख़ुद इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। हालांकि, इस वीडियो पर काफी बवाल हुआ था, कहा जा रहा था करण की पार्टी में स्टार्स ड्रग्स कन्ज़्यूम कर रहे थे। सोशल मीडिया पर सभी स्टार्स को काफी ट्रोल किया गया था। बाद में करण और विक्की ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था कि उस पार्टी में ड्रग्स चल रहा था।

अब सुशांत के दोस्त युवराज ने एक बार फिर इस पार्टी को लेकर एक दावा किया है। युवराज के मुताबिक, इस पार्टी में ड्रग्स चल रहा था। न्यूज़ एजेंसी आईएनएस से बातचीत में युवराज ने बॉलीवुड पार्टियों में चलने वाले ड्रग्स को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, साथ ही कहा कि सोशल मीडिया पर जो पार्टी वाला वीडियो वायरल हुआ था वो ड्रग पार्टी ही थी। युवराज ने कहा, ‘ज्यादतर लोग ये (ड्रग) करते हैं। मैंने ख़ुद अपनी आंखों से सबको ड्रग्स लेते देखा है। कुछ सालों में मैंने ये महसूस किया है कि ये लोग एक सर्कल की तरह काम करते हैं, यही उस सर्कल को ऑपरेट भी करते हैं और एक-दूसरे के साथ काम करते हैं, बल्कि एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, वो भी ड्रग पार्टी ही थी’।

पार्टियों में चलता है ये हार्ड ड्रग

ड्रग्स के बारे में बात करते हुए युवराज ने कहा, ‘वीड तो वहां सिगरेट की तरह है। कैमरापर्सन से लेकर टेक्नीशियन तक, सभी सेट पर नॉर्मली वीड लेते हैं। बॉलीवुड की पार्टियों में ज्यादातर कोकीन चलता है, कोकीन यहां का मेन ड्रग है। इसके अलावा MDMA , जिसे ecstasy कहा जाता है, एलएसडी जिसे एसिड कहा जाता है और केटामाइन। ये बहुत हार्ड ड्रग्स हैं, इनका असर लगभग 15 से 20 घंटे तक रहता है। कोकीन भी बहुत हार्ड ड्रग होता है। मैं तो कहूंगा कि इंडस्ट्री में 5 से 8 एक्टर्स तो ऐसे हैं, जिनके लिए ड्रग्स छोड़ना बहुत जरूरी है, नहीं तो ये लोग मर जाएंगे’।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस