नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत एक्टर सुशांत​ सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर पल नया खुलासा होता नजर आ रहा है। एक्टर के निधन को दो महीने होने जा रहे हैं। हाल ही में सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराया है। ये एफआईआर उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ दर्ज कराया है। एफआईआर के बाद इस केस में कई चौंकोन वाले खुलासे हुए हैं। वहीं अब सुशांत के असिस्टेंट रहे अंकित आचार्य ने रिया को लेकर जो खुलासे किए हैं को काफी चौंकाने वाले हैं।   

सुशांत सिंह राजपूत के असिस्टेंट रहे अंकित आचार्य ने आज तक को दिए इंटरव्यू में कई ऐसी बातें बताई हैं जो आपको भी हैरान का देंगी। अंकित इस  बातचीत के दौरान बताया, 'वह और सुशांत भाई की तरह रहते थे। सुशांत को वह भईया कहते थे। वहीं हव परछाई की तरह हमेशा ही उनके साथ रहते थे। अंकित ने तीन साल उनके साथ काम किया।' 

अंकित ने आगे बताया, 'एक बार उन्हें अचानक गांव जाना पड़ा। वहीं जब वह अगस्त 2019 से वापस लौटा तो सुशांत का पूरा स्टाफ बदला जा चुका था। सब कुछ नया था।  उनके नए बॉडी गार्ड्स ने अंकित को अंदर जाने नहीं करने दिया। उन्हें ऐसा लगता है कि ये सब रिया की वजह से हुआ था। रिया ने ही सारा स्टाफ बदल दिया था। लेनिक उन्होंने ऐसा क्यों किया ये नहीं पता।' 

अंकित ने बताया, 'उनके नए स्टाफ ने उन्हें बताया कि रिया ने सुशांत भईया का सारा पैसा शॉपिंग, खाने और पूजा से संबंधित चीजों में खर्च किए थे। उनके नए कर्मचारियों ने बताया था ​कि लगातार पूजा पाठ हो रही थी। ये किस चीज के लिए पूजा की जा रही थी बात किसी को भी पता नहीं थी। वहीं  हमेशा ही मस्ती के मूड में रहने वाले सुशांत भईया मेरे साथ छोटे भाई जैसे बर्ताव करते थे। वहीं जब उन्होंने सितंबर 2019 में उकना सारा अमाउंट क्लीयर कर दिया। जब इस दौरान अंकित उनसे मिले तो वह काफी बदले नजर आए थे। उनके डार्क सर्किल्स हो गए थे और वह बहुत डिप्रेशन में लग रहे थे। 

अंकित ने एक बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया, 'सुशांत भईया कभी भी अपने रूम को अंदर से लॉक नहीं किया करते थे। उन्होंने पिछले तीन सालों में ऐसा कभी नहीं किया था। ये बात मैं दावे से इसलिए कह सकता हूं क्योंकि मैं उनके साथ रहा हूं। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021