Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput की तस्वीर के सामने बैठे नजर आए उनके पापा, इमोशनल Photo हो रही वायरल

कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर में प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ था जिसमें परिवार करीबी रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 10:28 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 07:58 AM (IST)
Sushant Singh Rajput की तस्वीर के सामने बैठे नजर आए उनके पापा, इमोशनल Photo हो रही वायरल
Sushant Singh Rajput की तस्वीर के सामने बैठे नजर आए उनके पापा, इमोशनल Photo हो रही वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज 10 दिन से ज्यादा हो गए हैं। उनके निधन के बाद से उनका पूरा परिवार और फैंस गमगीन हैं। उनके निधन से बॉलीवुड को एक बड़ा झटका लगा है। सुशांत सिंह के जान के बाद से ही उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सुशांत सिंह की मौत का सबसे गहरा असर उनके पिता पर पड़ा है। इकलौते बेटे के जाने का उनके लिए शब्दों में बयां कर पाना बेहद ही मुश्किल होगा। सुशांत के निधन के बाद उनके पिता केके सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Father pays homage OM Shanti #SushantSinghRajput prayer meet at his house in #patna #ripsushantsinghrajput #instalove ##movies 🙏❤️

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

सुशांत सिंह राजपूत के निधन का दुख सभी को बहुत है, लेकिन उनके पिता केके सिंह सबसे ज्यादा टूट गए है। हाल ही में सेशल मीडिया पर एक्टर के पिता की एक तस्वीर वायरल हो रही है जो आपको भावुक कर देगी। ये तस्वीर परिवार द्वारा पटना में की गई प्रार्थना सभा की है, जिसमें वो अपने बेटे की फोटो के सामने बैठे हैं और बेहद गमगीन हैं। इस तस्वीर से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सुशांत के पिता केके सिंह इस वक्त किस दर्द से गुजर रहे हैं।  

बता दें कि कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर में प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ था, जिसमें परिवार, करीबी रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। प्रार्थना सभा से जुड़ी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं, जिसमें एक्टर की तस्वीर सफेद फूलों के बीच रखी नजर आ रही थी।  

आपको बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.