Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput के फैन्स ने की Salman Khan की 'राधे' को बैन करने की मांग, #Boycott Radhe हुआ ट्रेंड

salman khan की फिल्म राधे की रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही ट्विटर पर ,Boycott Radhe ट्रेंड करने लगा। आपको यह जानकार हैरानी नहीं होगी कि यह ट्रेंड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस द्वारा चलाया जा रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 07:13 AM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 07:13 AM (IST)
Sushant Singh Rajput के फैन्स ने की Salman Khan की 'राधे' को बैन करने की मांग, #Boycott Radhe हुआ ट्रेंड
image source: salman khan fan page on instagram (beingsalmankhanteam)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' दर्शकों के बीच आ चुकी है। एक्शन और रोमांस से सजी ये फिल्म कुछ लोगों को तो पंसद आ रही है पर कुछ ऐसे भी हैं जो फिल्म का बायकॉट कर रहे हैं। राधे की रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही ट्विटर पर #Boycott Radhe ट्रेंड करने लगा। आपको यह जानकार हैरानी नहीं होगी कि यह ट्रेंड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस द्वारा चलाया जा रहा है।

loksabha election banner

सुशांत सिंह के निधन के बाद से ही उनके फैन्स बॉलीवुड के कई सितारों से नाराज हैं, सलमान खान उनमें से एक हैं। अब ऐसे में जब सलमान खान की फिल्म रिलीज हुई, तो एक बार फिर से बॉलीवुड हस्तियों को निशाने पर लिया जा रहा है। तीन हफ्ते पहले जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब भी ‘राधे’ का बहिष्कार करने की मांग ट्विटर पर उठी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.