Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput की एक्स मैनेजर दिशा सालियन का परिवार अफ़वाहों से नाराज़, कहा- 'वो भी किसी की बेटी और बहन थी'

Sushant Singh Rajput की एक्स मैनेजर दिशा सालियन की 9 जून को मलाड में उनके दोस्त के घर पर 12वीं मंज़िल से गिरकर मौत हो गयी थी। उनका संतुलन बिगड़ गया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 05:12 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 10:34 AM (IST)
Sushant Singh Rajput की एक्स मैनेजर दिशा सालियन का परिवार अफ़वाहों से नाराज़, कहा- 'वो भी किसी की बेटी और बहन थी'
Sushant Singh Rajput की एक्स मैनेजर दिशा सालियन का परिवार अफ़वाहों से नाराज़, कहा- 'वो भी किसी की बेटी और बहन थी'

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन को लेकर सोशल मीडिया में पिछले कुछ दिनों से ऐसी अफ़वाहें चल रही हैं, जिनसे उनके परिवार को चोट पहुंची है। परिवार की ओर से स्टेटमेंट  सोशल मीडिया में जारी किया गया है, जिसमें ऐसी अफ़वाहों और फ़र्ज़ी ख़बरों को बढ़ावा ना देने की गुज़ारिश की गयी है। साथ ही कहा गया है कि दिशा भी किसी की बेटी, किसी की बहन और किसी की दोस्त थी।

loksabha election banner

इस स्टेटमेंट को छिछोरे एक्टर वरुण शर्मा ने शेयर किया है। इसमें कहा गया है- ''जो कोई भी इसे पढ़ रहा है, वो व्यक्तिगत रूप से दिशा के परिचित हो भी सकते हैं और नहीं भी। लेकिन हम सब में एक बात कॉमन है। हम सब इंसान हैं और महसूस करते हैं। इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि आप सब हमारा दर्द समझेंगे। हमने ऐसे शख़्स को खोया है, जिसे प्यार करते थे।

यह क्षति काफ़ी गहरी है। हम उसकी मौत का ग़म अभी भी भुला नहीं सके हैं, लेकिन जिस बात से अधिक दुख हो रहा है, वो हैं अनावश्यक अफ़वाहें, साजिश की बातें और अनुमान। ये ना सिर्फ़ फ़र्ज़ी हैं, बल्कि हमारे माता-पिता और रिश्तेदारों को परेशान कर रहे हैं।

कृपया, ऐसी अफ़वाहों को फैलने से रोकने में हमारी मदद कीजिए। कुछ लोग इतने असंवेदनशील हो गये हैं कि किसी की मौत का फायदा उठाकर अपना हित साधने के लिए फ़र्ज़ी ख़बरें फैला रहे हैं। दिशा किसी की बेटी, बहन और दोस्त थी। आपके घर में कोई होगा। उनकी तरफ़ देखिए और बताइए, अगर उनके साथ ऐसा होगा तो आपको कैसा लगेगा। कृपया, उन्हें शांति से रहने दीजिए।''

बता दें कि दिशा सालियन की 9 जून को मलाड में उनके दोस्त के घर पर 12वीं मंज़िल से गिरकर मौत हो गयी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, दिशा दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी और नेश की हालत में संतुलन बिगड़ने से गिरकर उनकी डेथ हो गयी थी। पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ की रिपोर्ट दर्ज़ की थी। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया में उनका कनेक्शन दिशा की मौत से जोड़ा जाने लगा था। दिशा ने सुशांत समेत कुछ और सेलेब्रिटीज़ के साथ काम किया था। सूरज पंचोली का नाम भी इसमें घसीटा जाने लगा।

कहा गया कि दिशा के साथ उनकी रोमांटिक रिलेशनशिप थी। कुछ रिपोर्ट्स में यहां तक दावा किया गया कि दिशा सूरज पंचोली के बच्चे की मां बनने वाली थीं। इसको लेकर सुशांत के साथ भी उनका झगड़ा हुआ था। हालांकि टाइम्स ऑफ़ इंडिया के साथ इंटरव्यू में सूरज ने कहा कि सुशांत से उनका किसी तरह का झगड़ा नहीं हुआ था। दिशा को वो जानते तक नहीं। कभी उनसे मिला नहीं।

सुशांत की मौत के बाद उनके बारे में सुना और परिवारों के बारे में सोचकर बुरा लगा। किसी ने फेसबुक पेज पर यह बकवास लिख दी और फ़िल्म की कहानी बना दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.