Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स से परेशान सोनम कपूर, लिया ये बड़ा फैसला

Sushant Singh Rajput Death सोनम कपूर को कई बार सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा निशाना बनाया गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 05:31 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 05:31 PM (IST)
सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स से परेशान सोनम कपूर, लिया ये बड़ा फैसला
सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स से परेशान सोनम कपूर, लिया ये बड़ा फैसला

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर बहस छिड़ गई है। नेपोटिज़्म से लेकर आउटसाइडर्स-इंसाइडर्स को लेकर लगातार बहस हो रही है। ऐसे में यूजर्स ने कई यूजर्स को ट्रोल कर दिया है और कई यूजर्स ने तो बॉयकॉट, अनफॉलो की भी मुहिम शामिल कर दी है। इन स्टार्स में एक्ट्रस सोनम कपूर का नाम भी शामिल है, जिन्हें ट्रोल किया गया है।

loksabha election banner

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि सोनम कपूर को ट्रोल किया जा रहा है, इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस को निशाने पर लिया जा चुका है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि किसी की मौत के बाद उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार और साथियों को जिम्मेदार ठहराना गलत है। इसके बाद लोगों ने सोनम कपूर का वो वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया, जिसमें एक्ट्रेस करण के शो कॉफी विद करण में सुशांत सिंह के नाम पर हंसती दिखाई दे रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Can’t wait to be rehearsing lines, acting and being on set again.. miss it so damn much. This still is from ‘khoobsurat’ . I’ve never felt as joyful playing a character. Mili I love you. @ghoshshashanka @rheakapoor @juhic3 @fawadkhan81 @disneyfilmsindia

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

साथ ही एक्ट्रेस को कई और वजह से भी ट्रोल किया गया है। अब सोनम कपूर ने इन ट्रोलर्स के बचने का एक तरीका निकाला है और सोशल मीडिया पर कमेंट ऑफ कर दिए हैं। ऐसे में यूजर्स उनकी पोस्ट पर कमेंट नहीं कर सकेंगे। खास बात ये है कि सोनम कपूर ने कमेंट का ऑप्शन ऑफ करने की जानकारी भी दी है। उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी में लिखा है- 'मैं आमतौर पर नफरत और नेगेटिविटी से घबराती नहीं। क्योंकि मुझे उन लोगों पर दया आती है जिनके दिल इतनी नफरत भरी हुई है।.........मैं अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर रही हूं।'

साथ ही, उन्होंने यह कहा, 'इनका निशाना मेरी फैमिली और फ्रेंड्स की तरफ है। मैं समझती हूं कि ये सारे पैसे देकर काम करने वाले लोग हैं जो रुढ़िवादी दक्षिणपंथियों के लिए सोशल मीडिया पर एजेंडा चलाते हैं। लेकिन, यह वक्त है बॉर्डर पर जान देने वालों के बारे में बातें करना और लॉकडाउन की वजह से जिंदगी पर पड़ने वाले असर के बारे में बातचीत का। बता दें कि सोनम कपूर कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने कई बार ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.