Move to Jagran APP

सुशांत सिंह राजपूत केस: वंशवाद को लेकर ट्रोल हो रही सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर अकाउंट किया बंद, कही ये बात

Sonakshi Sinha deactivates Twitter account सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोनाक्षी और अन्य स्टार किड्स’ को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 20 Jun 2020 06:37 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2020 08:17 AM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत केस: वंशवाद को लेकर ट्रोल हो रही सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर अकाउंट किया बंद, कही ये बात
सुशांत सिंह राजपूत केस: वंशवाद को लेकर ट्रोल हो रही सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर अकाउंट किया बंद, कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएनl सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद वंशवाद को लेकर हर कलाकार को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा हैंl  फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी इससे प्रभावित हुई हैंl अब उन्होंने बड़ा कदम उठाते हुए अपने ट्विटर अकाउंट को डीएक्टिवेटकर दिया है और ट्रोल से बचने के लिए अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कमेंट्स को बंद कर दिया है। 

loksabha election banner

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को आखिरकार सोशल मीडिया पर होनेवाली ट्रोलिंग और धमकी से बचने के लिए रास्ता निकाल लिया है। उन्होंने शनिवार को अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया है और कहा कि वह अपनी पवित्रता की रक्षा के लिए ऐसा कर रही है। सोनाक्षी ने एक अवार्ड शो में एमी पोहलर के GIF को शेयर करते हुए लिखा, 'अपनी रक्षा के लिए पहला कदम नकारात्मकता से दूर रहना है और इन दिनों ट्विटर से ज्यादा यह कहीं नहीं है! चलो मैं मेरा अकाउंट बंद कर रही हूं। अलविदा दोस्तोंl'

 

View this post on Instagram

Aag lage basti mein... mein apni masti mein! Bye Twitter 👋🏼

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी ने अपने अंतिम ट्वीट में लिखा और फिर जल्दी से अपने अकाउंट को बंद कर दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने ट्वीट का एक स्क्रीनग्रैब शेयर किया और लिखा, ''आग लगी बस्ती में... औरमैं अपनी मस्ती में! बाय ट्विटर।' सोनाक्षी भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सभी कमेंट को भी बंद कर दिया हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोनाक्षी और अन्य 'स्टार किड्स’ को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग उन्हें फिल्म इंडस्ट्री को बपौती बनाने का दोषी ठहरा रहे हैंl जिसपर प्रतिभाशाली कलाकारों का अधिकार होना चाहिए।

इससे पहले सोनाक्षी ने सुशांत की मौत के बाद लिखा था, 'कुछ लोग इसे आधार बनाकर प्रचार लेने की कोशिश कर रहे है। सूअरों के साथ कुश्ती में समस्या यह है कि आप गंदे हो जाते हैं और सुअर को मजा आता है। कुछ लोग हमारे बिरादरी के एक सदस्य की मौत का उपयोग कर अपने मुद्दों को उजागर करने की कोशिश कर रहे है... कृपया रुकें।आपकी नकारात्मकता और घृणा की अभी आवश्यकता नहीं है। दिवंगत के प्रति कुछ सम्मान रखें।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.