Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput News: 'छिछोरे' में जिसे आत्महत्या करने से रोका, उस 'बेटे' ने सुशांत के जाने पर लिखी इमोशनल पोस्ट

Sushant Singh Rajput News फ़िल्म में सुशांत के ऑन स्क्रीन बच्चे का किरदार मोहम्मद समद ने निभाया था। समद को भी सुशांत के जाने पर विश्वास नहीं हो रहा है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 15 Jun 2020 09:59 AM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2020 10:42 AM (IST)
Sushant Singh Rajput News: 'छिछोरे' में जिसे आत्महत्या करने से रोका, उस 'बेटे' ने सुशांत के जाने पर लिखी इमोशनल पोस्ट
Sushant Singh Rajput News: 'छिछोरे' में जिसे आत्महत्या करने से रोका, उस 'बेटे' ने सुशांत के जाने पर लिखी इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushant Singh Rajput News: सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने इस जीवन का साथ छोड़ने के लिए आत्महत्या का रास्ता चुना। किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि सुशांत ये कदम उठा सकते थे। उन्होंने अपनी पिछली फ़िल्म 'छिछोरे' में अपने ऑन स्क्रीन बच्चे को भी आत्महत्या की कोशिश करने के बाद बचाया था।

loksabha election banner

फ़िल्म में सुशांत के ऑन स्क्रीन बच्चे का किरदार मोहम्मद समद ने निभाया था। समद को भी सुशांत के जाने पर विश्वास नहीं हो रहा है। उन्होंने एक्टर के आत्महत्या करने लेने पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। समद ने अपने पोस्ट में लिखा है- 'एक पढ़ा-लिखा आदमी यह कैसे कर सकता है? यकीन करना मुश्किल है। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है। अभी काफी कुछ सीखना था। अब भी मैं यकीन नहीं कर पा रहा हूं। भगवान आपको स्वर्ग में सबसे उच्चा स्थान दे। आपकी आत्मा को शांति मिले।'

 

View this post on Instagram

How could such a well-read and written man do this? It’s Hard To Believe and You left so much Stones Unturned, I have learned so much from You, Still they’re was so much to Learn, I still can’t believe and I wish GOD grant you highest place in Heaven, ☹️ ☹️ May You Rest In Peace sir!

A post shared by MOHAMMAD SAMAD (@mohammadsamadofficial) on

क्या थी छिछोरे की कहानी

छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत ने एक सिंगल फादर का किरदार निभाया था। ऐसे व्यक्ति का जो काफी बड़े पोस्ट पर था, लेकिन अपने बच्चे को टाइम नहीं दे पाता है। बच्चा इंजीनियरिंग के एंट्रेंस एग्जाम में फेल हो जाता है और दबाव में आकर बालकनी से कूद जाता है। इसके बाद सुशांत सिंह उसे अपनी कहानी सुनाते हैं कि कैसे वह कॉलेज में फेलियर होने के बावजूद भी सब कुछ कर जाते हैं। 

पढ़िएः सुशांत सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स सामने आई,दम घुटने से हुई एक्टर की मौत

छिछोरे एक्टर वरुण ने कहा- निशब्द हूं

मोहम्मद समद ही नहीं बल्कि छिछोरे में सुशांत के साथ काम करने वाले सभी को एक्टर्स सदमे हैं। सुशांत के दोस्त का किरदार निभाने वाले वरुण शर्मा ने बताया है कि सुशांत के जाने की ख़बर सुनते ही वह निःशब्द हो गए हैं। उन्होंने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें दोनों एक साथ नज़र आ रहे हैं। वहीं, वरुण ने इसके कैप्शन में लिखा है-'स्पीचलेस'

 

View this post on Instagram

💔 Speechless

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.