नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सुशांत राजपूत की आकस्मिक मृत्यु के बाद चल रही जांच में पुलिस अधिकारी अब सुशांत के खून के नमूनों और उसके घर से एकत्र की गई वस्तुओं की फॉरेंसिक रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही हैं। अभिनेता के कॉल डेटा रिकॉर्ड को भी खंगाला जा रहा है। पिछले रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने अवसाद से जूझने के बाद मुंबई में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मुंबई पुलिस अब जांच कर रही है और अब तक उन्होंने सुशांत के पिता, दोस्तों, घर के कर्मचारियों, कानूनी सलाहकार और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित 15 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। अब पुलिस अधिकारियों को सुशांत के रक्त के नमूनों और उनके अपार्टमेंट से एकत्रित वस्तुओं की फॉरेंसिक रिपोर्ट की प्रतीक्षा हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टरों से पूछताछ की जानी बाकी है और जल्द ही उन्हें बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया जाएगा।

पिंकविला के अनुसार पुलिस को सुशांत के खून के नमूनों की फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट का इंतजार है। इसके अलावा सुशांत के कॉल और डेटा रिकॉर्ड को भी निकाला जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि इससे पुलिस अधिकारियों को जांच करने में मदद मिलेगी। जोन IX के पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे के अनुसार पुलिस अधिकारियों ने दिवंगत अभिनेता के मैनेजर्स द्वारा दिए गए बयान भी दर्ज किए हैं। इसके अलावा पुलिस ने यशराज फिल्म्स (YRF) के साथ सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट की एक प्रति भी रख ली है।

अभिषेक त्रिमुखे ने एएनआई से कहा,'बांद्रा पुलिस स्टेशन में #SushantSinghRajput मौत के मामले में उनके प्रबंधकीय कर्मचारियों के बयान दर्ज किए गए। जांच अधिकारी को यशराज फिल्म्स के सुशांत के कॉन्ट्रैक्ट की प्रति भी प्राप्त हुई हैl' सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलीवुड में सदमे का माहौल हैंl वहीं कई कलाकारों को फैंस के गुस्से का सामना नेपोटिज्म के कारण करना पड़ रहा हैंl इसके चलते वह सोशल मीडिया ट्विटर छोड़ रहे हैंl 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021