Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death: Me Too के आरोप पर 4 दिनों तक सो नहीं सके थे सुशांत, डायरेक्टर कुशल ज़वेरी का खुलासा

Sushant Singh Rajput Death सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुसाइड की पुष्टि हुई थी मगर तमाम फैंस और परिजन मानने को तैयार नहीं थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 04:53 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 08:04 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: Me Too के आरोप पर 4 दिनों तक सो नहीं सके थे सुशांत, डायरेक्टर कुशल ज़वेरी का खुलासा
Sushant Singh Rajput Death: Me Too के आरोप पर 4 दिनों तक सो नहीं सके थे सुशांत, डायरेक्टर कुशल ज़वेरी का खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। बिहार सरकार द्वारा सीबीआई से जांच करवाने की अनुशंसा को केंद्र ने स्वीकार कर लिया और सीबीआई ने मामले में रिपोर्ट दर्ज़ करके कार्रवाई शुरू कर दी है। इस बीच सुशांत के दोस्त और पवित्र रिश्ता के निर्देशक कुशल ज़वेरी ने एक अहम खुलासा किया कि जब उन पर मी टू के तहत आरोप लगे थे तो वो चार दिनों तक सो नहीं सके।

loksabha election banner

कुशल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर इस बारे में जानकारी दी। इस पोस्ट में कुशल ने लिखा- ''मैं सुशांत के साथ जुलाई 2018 से फरवरी 2019 के बीच रहा था। अक्टूबर 2018 में मी टू आंदोलन के वक़्त मैंने उसे अतिसंवेदनशील देखा। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया उसे बिना किसी ठोस सबूत के निशाना बना रहा था। हमने संजना सांघी से सम्पर्क करने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो शायद अमेरिका में थी और किसी कमेंट के लिए उपलब्ध नहीं थी।

सुशांत को अपने ज़हन में यह बात पता थी कि कौन उसे निशाना बना रहा है, लेकिन उसका नाम लेने के लिए सबूत नहीं थे। मुझे याद है कि संजना द्वारा उसे आरोपों से मुक्त करने तक वो 4 रातों तक सो नहीं सका था। आख़िरकार 5वें दिन संजना ने उसका नाम क्लियर किया। फिर ऐस लगा, जैसे बड़ी मुश्किल से जीत हासिल हुई है और लड़ाई ख़त्म हो चुकी है।''

 

View this post on Instagram

I am putting this here out not only for closure sake but to also find out if the people sushant thought were targetting him Were actually behind this ! #justiceforsushantsinghrajput 🙏

A post shared by Kushal Zaveri (@kushalz) on

अगर सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस को कानूनी कार्रवाई के लिहाज़ से देखें तो अभी तक सिर्फ़ रिया चक्रवर्ती और 5 अन्य लोग इस केस के सीधे आरोपी हैं, जिनके ख़िलाफ़ सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ करवाई है। इनके अलावा इस केस से आधिकारिक तौर पर किसी सेलेब्रिटी का नाम नहीं जुड़ा है। अब कंगना रनोट ने चेतावनी दी है कि रिया चक्रवर्ती पर सबका फोकस हो जाने की वजह से कहीं वो लोग ना छूट जाएं, जो सुशांत के मानसिक रूप से तोड़ने के लिए ज़िम्मेदार हैं। 

कुशल की इस पोस्ट को शेयर करके कंगना ने उन लोगों को घेरने की बात कही, जिनको लेकर इस पोस्ट में इशारा किया गया है। कंगना की टीम के ट्विटर एकाउंट से लिखा गया- कृपया, बोलिए, वर्ना बहुत देर हो जाएगी। एक गोल्ड डिगर लड़की, जो सुशांत के साथ कुछ महीनों के लिए ही थी, उसे बलि का बकरा बना दिया जाएगा और जिन लोगों ने धीरे-धीरे उसके दिमाग और इच्छा शक्ति को ख़त्म किया, वो खुले घूमते रहेंगे। 

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुसाइड की पुष्टि हुई थी, मगर तमाम फैंस और परिजन मानने को तैयार नहीं थे कि सुशांत ने सुसाइड की होगी। सुसाइड नोट ना मिलने की वजह से ख़ुदकुशी का कोई सीधा कारण भी समझ नहीं आया। इस वजह से केस को सीबीआई के हवाले करने की लगातार मांग की जाती रही।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.