नई दिल्ली, जेएनएनl सुशांत सिंह राजपूत निधन के बाद के बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की बहस तेज हो गई हैंl भारतीय जनता पार्टी की सांसद रुपा गांगुली ने ट्वीट किया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को अनफॉलो कर दिया और ऐसा उन्होंने सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर की हैं। यह सिर्फ नेटिज़न्स नहीं हैं, जो सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां और यहां तक कि कई राजनेता भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैंl बॉलीवुड में व्याप्त भाई-भतीजावाद और पक्षपात के कारण कई फिल्म परिवारों के खिलाफ भी आक्रोश बढ़ गया हैं।

सीबीआई की जांच की मांग करने वाली एक्ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी की सांसद रुपा गांगुली भी है, जिन्होंने दावा किया है कि सुशांत ने 'आत्महत्या नहीं की है' और हर रोज दिवंगत अभिनेता के लिए कई ट्वीट्स पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में एक पोस्ट में रुपा गांगुली ने दावा किया कि उन्होंने कई लोगों को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है और उन्होंने कहा कि वह ऐसा करना जारी रखेंगी। कई नेटिजन्स ने फिल्म परिवारों के पृठभूमि के सितारों को अनफॉलो कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आलिया भट्ट और अनन्या पांडे के सोशल मीडिया फॉलोअर्स में एक बड़ी गिरावट आई है और जिन्होंने कंगना रनोट की तरह भाई-भतीजावाद के खिलाफ आवाज उठाई हैl उनके फॉलोअर्स बढ़े हैं। रुपा गांगुली ने सुशांत की मौत से जुड़े विभिन्न विवरणों के बारे में ट्वीट और रीट्वीट कर रही हैंl इससे पहले उन्होंने सुशांत के इंस्टाग्राम अकाउंट की गतिविधि पर भी सवाल उठाया था और इसे 'सबूतों से छेड़छाड़' कहा था। वह दिल को छू लेने वाले कई वीडियो साझा कर रही है।

इस बीच मुंबई पुलिस ने 'फाउल प्ले’ के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है और लिखा था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का के अनुसार सुशांत की मौत एस्फिक्सिया के कारण हो गई है। हालांकि पुलिस मामले से संबंधित कई हस्तियों से पूछताछ कर रही है और संजय लीला भंसाली से सोमवार को पूछताछ की जानी तय है।

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस