नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के फेमस एक्टर रहे सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामल एक अगल ही मोड पर जाता नजर हा रहा है। इस केस हर घड़ी नई कहानी निकल कर सामने आ रही है। वहीं जब से सुशांत का केस बिहार पुलिस के हाथ में सौंपा गया है तब से कई चौकांने वाले खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत के पिता ने बिहार के राजीव नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

ये मुकदमा उन्होंने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ विभिन्न आरोप लगाते हुए दर्ज कराया गया है। उनके इस मुकदमे के बाद ही कई ऐसी बातों का खुलासा हुआ है जिसे सुनने के बाद सभी हैरान हैं। वहीं अब टीवी अभिनेता नंदीश सिंह ने इस केस को लेकर सुशांत के निधन के बाद अपनी पोस्ट में कही गई बातों को वापस लिया है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की जांच में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं लोगों के नजरिया भी बदलते नजर आ रहे हैं। यही कारण है कि एक्टर नंदीश सिंह ने जहां पहले सुशांत केस में उनकी मौत को आत्महत्या बताया था वहीं अब उनका बयान पूरी तहर से बदल गया है। इसी बात को लेकर नंदीश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस पर फैंस के जबरदस्त प्रति​क्रिया भी देखने को मिल रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

These days I travel wherever I want in my imagination and oh it’s beautiful. No money spent, no time spent on travelling, dont have to pack my suitcase, no boarding pass and no queues. #travel #throwback #misstraveling #morning #destination

A post shared by NANDISH SINGH SANDHU (@nandishsandhu) on

नंदीश सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, '14 जून को उनकी ओर से इंस्टाग्राम पर किया गया पोस्ट, जिसमें उन्होंने कहा था सुशांत का निधन आत्महत्या की वजह से हुआ है, जो कि ये कमजोरी भरे पालें की वजह से हुआ है। ये सब उन्होंने न्यूज चैनल में दिखाई जा रही बातों के आधार पर कहा था। अब उन्होंने अपने वो शब्द वापस लेते हैं। इस केस में वाकई और भी बहुत कुछ है और सच को सामने आना ही चाहिए।' 

  Photo Credit- Sushant Singh Rajput Instagram 

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस