Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death Case: रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आयीं स्वरा भास्कर, मीडिया ट्रायल पर बरसीं

Sushant Singh Rajput Death Case सोमवार को रिया प्रवर्तन निदेशालय में पूछताछ के लिए पहुंचीं। साथ में उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी थे। सिद्धार्थ पिठानी भी पूछताछ के लिए हाज़िर हुए।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 09:25 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 07:49 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Death Case: रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आयीं स्वरा भास्कर, मीडिया ट्रायल पर बरसीं
Sushant Singh Rajput Death Case: रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आयीं स्वरा भास्कर, मीडिया ट्रायल पर बरसीं

नई दिल्ली, जेएनएन। ज़रूरी मुद्दों पर मुखरता के साथ अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अब रिया चक्रवर्ती का समर्थन किया है। स्वरा ने सुशांत केस में रिया के मीडिया ट्रायल को लेकर एतराज़ जताते हुए उम्मीद की है कि उच्चतम न्यायालय के आदेश से इस केस को लेकर चल रही फेक न्यूज़ पर लगाम कसेगी। 

loksabha election banner

जुलाई के अंत में सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज़ करवाई थी, जिसमें आर्थिक गड़बड़ी के साथ सुशांत को आत्म-हत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाये गये थे। रिया इसके बाद सुप्रीम कोर्ट चली गयी थीं और पटना में दर्ज़ एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की गुज़ारिश की। इस पर सुनवाई चल रही है। इस बीच रिया ने सुप्रीम कोर्ट में एक एफिडेविट दिया है, जिसमें मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की गुज़ारिश की है। 

रिया को इस मुद्दे पर सपोर्ट करते हुए स्वरा ने लिखा- रिया एक अजीबो-ग़रीब और ख़तरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार हैं, जिसकी अगुवाई एक भीड़तंत्र से हो रही है। उम्मीद करती हूं कि सम्माननीय सुप्रीम कोर्ट इस पर ध्यान देगी और फ़र्ज़ी न्यूज़ फैलाने वालों और साजिशों की कहानियां बनाने वालों पर रोक लगेगी। कानून को तय करने दीजिए। 

सीबीआई से जांच करवाने में कोई दिक्कत नहीं

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रिया की ओर से एफिडेविट में कहा गया है कि सीबीआई जांच से कोई आपत्ति नहीं है। इसमें कहा गया- बिहार पुलिस से केस को सीबीआई में ट्रांसफर करना गैरकानूनी है। फिर भी अगर सम्माननीय अदालत मामले को पटना के बजाय मुंबई के अधिकार क्षेत्र में सीबीआई को रेफर करती है तो याचिकाकर्ता को कोई आपत्ति नहीं है। रिया की ओर से यह भी कहा गया है कि मामले को सियासी रंग दिया जा रहा है। 

प्रवर्तन निदेशालय में सोमवार को हुई पेशी

सोमवार को रिया प्रवर्तन निदेशालय में पूछताछ के लिए पहुंचीं। साथ में उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी थे। सुशांत के दोस्त और फ्लैट पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी भी आज पहली बार ईडी के समक्ष पूछताछ के लिए हाज़िर हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.