नई दिल्ली, जेएनएनl पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में संभावित सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए एक वकील की नियुक्ति की हैं। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से प्रशंसक सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं और दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

सुशांत की मौत 14 जून को आत्महत्या करने के कारण हुई थीl उन्होंने अपने मुंबई स्थित आवास में खुद को लटका लिया था। तब से मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और अब तक सुशांत की आत्महत्या के संबंध में 30 से अधिक लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं। अब सुब्रमण्यम स्वामी एक भाजपा सांसद ने एक वकील को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में संभावित सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए नियुक्त किया है।

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया, 'मैंने इशाकरण को संभावित सीबीआई मामले या पीआईएल या आपराधिक शिकायत मामले के लिए सुशांत सिंह राजपूत कथित आत्महत्या मामले को संसाधित करने के लिए कहा है।' अपने ट्वीट में स्वामी ने उल्लेख किया कि उन्होंने एडवोकेट ईश्वरन सिंह भंडारी को दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए कहा हैl ताकि मामले को सीबीआई द्वारा जांच के योग्य बनाया जाए।

अपने ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने उल्लेख किया कि वकील ईश्वरन सिंह भंडारी संभावित सीबीआई मामले या पीआईएल या आपराधिक शिकायत मामले के लिए उपलब्ध सभी डेटा एकत्र करेंगे। इस बीच पूर्व ट्विटर पर #CBIForSonOfBihar ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर नेटिज़ेंस ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में सीबीआई जांच को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी के कदम की सराहना की और उन्हें धन्यवाद दिया है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021