नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंतरिक्ष से प्यार जगजाहिर थाl अब उनकी मृत्यु के बाद वह वास्तव में एक स्टार बन गए हैं क्योंकि एक खगोलीय पिंड उनके नाम पर रखा गया है। सुशांत सिंह राजपूत सिर्फ एक प्रतिभाशाली अभिनेता नहीं थे, बल्कि अंतरिक्ष से जुड़ी हर चीज के बारे में ज्ञान रखने वाले एक प्रतिभाशाली व्यक्ति थे। क्वांटम भौतिकी से लेकर खगोल विज्ञान तक की जानकारी वह रखते थे। वह अंतरिक्ष से जुड़ी सभी चीजों से प्यार करता था और यहां तक कि उन्होंने चांद पर भी जमीन खरीदी थी। अपने हाई-एंड टेलिस्कोप से इसे देखा करते थे।

हाल के अपडेट के अनुसार एक स्टार का नाम उनके निधन के बाद उनके नाम पर रखा गया है। एक प्रमाणपत्र के अनुसार जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है l इसके अनुसार अंतरिक्ष में एक खगोलीय पिंड को सुशांत सिंह राजपूत का नाम दिया गया है। सर्टिफिकेट को Quotely India नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया था। साझा की गई तस्वीर एक सर्टिफिकेट है और यह कहती है कि RA.22.121 स्टार का नाम सुशांत सिंह राजपूत है। इसमें आगे लिखा है कि सुशांत का नाम स्थायी रूप से रजिस्ट्री किया गया है। प्रमाण पत्र के रूप में यह इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैl सुशांत के प्रशंसक इसे लेकर खुश हैं।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन आत्महत्या के कारण हुआ था। अभिनेता कथित तौर पर अवसाद से पीड़ित थे और दवा खा रहे थे। हालांकि उन्होंने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है और पुलिस कारण जानने के लिए उनसे जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I saw birds and serpents angels and demons swiftly moving hurricanes & a wonderfully chaotic butterfly. Those numerous symbols of being and then, some similar ways of seeing... #selfmusing💫

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

सुशांत सिंह राजपूत कई फिल्मों में काम कर चुके हैंl उनके निधन से सभी को सदमा लगा थाl इसके चलते उनके फैंस अभी भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैंl सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में वंशवाद को लेकर भी बहस तेज हो हैl 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस