Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर नक्षत्र में खगोलीय पिंड, पढ़ें पूरी खबर

Sushant Singh Rajput Death साझा की गई तस्वीर एक सर्टिफिकेट है और यह कहती है कि RA.22.121 स्टार का नाम सुशांत सिंह राजपूत है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 01:41 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 07:27 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर नक्षत्र में खगोलीय पिंड, पढ़ें पूरी खबर
Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर नक्षत्र में खगोलीय पिंड, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंतरिक्ष से प्यार जगजाहिर थाl अब उनकी मृत्यु के बाद वह वास्तव में एक स्टार बन गए हैं क्योंकि एक खगोलीय पिंड उनके नाम पर रखा गया है। सुशांत सिंह राजपूत सिर्फ एक प्रतिभाशाली अभिनेता नहीं थे, बल्कि अंतरिक्ष से जुड़ी हर चीज के बारे में ज्ञान रखने वाले एक प्रतिभाशाली व्यक्ति थे। क्वांटम भौतिकी से लेकर खगोल विज्ञान तक की जानकारी वह रखते थे। वह अंतरिक्ष से जुड़ी सभी चीजों से प्यार करता था और यहां तक कि उन्होंने चांद पर भी जमीन खरीदी थी। अपने हाई-एंड टेलिस्कोप से इसे देखा करते थे।

loksabha election banner

हाल के अपडेट के अनुसार एक स्टार का नाम उनके निधन के बाद उनके नाम पर रखा गया है। एक प्रमाणपत्र के अनुसार जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है l इसके अनुसार अंतरिक्ष में एक खगोलीय पिंड को सुशांत सिंह राजपूत का नाम दिया गया है। सर्टिफिकेट को Quotely India नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया था। साझा की गई तस्वीर एक सर्टिफिकेट है और यह कहती है कि RA.22.121 स्टार का नाम सुशांत सिंह राजपूत है। इसमें आगे लिखा है कि सुशांत का नाम स्थायी रूप से रजिस्ट्री किया गया है। प्रमाण पत्र के रूप में यह इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैl सुशांत के प्रशंसक इसे लेकर खुश हैं।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन आत्महत्या के कारण हुआ था। अभिनेता कथित तौर पर अवसाद से पीड़ित थे और दवा खा रहे थे। हालांकि उन्होंने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है और पुलिस कारण जानने के लिए उनसे जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है।

 

View this post on Instagram

I saw birds and serpents angels and demons swiftly moving hurricanes & a wonderfully chaotic butterfly. Those numerous symbols of being and then, some similar ways of seeing... #selfmusing💫

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

सुशांत सिंह राजपूत कई फिल्मों में काम कर चुके हैंl उनके निधन से सभी को सदमा लगा थाl इसके चलते उनके फैंस अभी भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैंl सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में वंशवाद को लेकर भी बहस तेज हो हैl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.