नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर गायक मीका सिंह और अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) के बीच सोशल मीडिया पर काफी विवाद देखने को मिल रहा है। दोनों एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। मीका सिंह और केआरके के बीच विवाद सलमान खान की फिल्म राधे से शुरू हुआ था। हाल ही में केआरके ने पूरे बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनेंगे।

अब सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर मीका सिंह ने सोशल मीडिया पर केआरके का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में केआरके सुशांत सिंह राजपूत और उनकी फिल्मों पर टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक शख्स केआरके की असलियत बताते हुए भी नजर आ रहा है। इस वीडियो को मीका सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है।

वीडियो के साथ मीका सिंह ने केआरके के लिए अपने ट्वीट में लिखा, 'दोस्तों उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत जैसे मासूम इंसान के बारे में इस प्रकार की टिप्पणियां की हैं .. आजकल यह कुत्ता केआरके बहुत सहानुभूति दिखा रहा है। केआरके की वजह से सुशांत सिंह राजपूत और उदास हो गया था। आप पर शर्म आती है #KrkKutta, कृपया पूरा वीडियो देखें..। मीका सिंह ने केआरके के लिए एक और ट्वीट किया।

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'आज यह केआरके बोल रहा है कि यह दूसरा सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनने दूंगा।' सोशल मीडिया पर केआरके के लिए किया मीका सिंह के यह दोनों ट्वीट्स तेजी से वायरल हो रहे हैं। फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके बारे में कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में केआरके ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़ी बात बोली। उन्होंने खुद की तुलना दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से की।

केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'बॉलीवुड के गुंडे भाई यह तो तू 100 पर्सेंट मान कर चल कि मैं आउटसाइडर भले ही हूं लेकिन मैं दूसरा सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनूंगा। न ही मैं मरूंगा और न ही बॉलीवुड की जीत होगी। इस बार बॉलीवुड की हार होगी। क्योंकि इस बार बॉलीवुड ने गलत आदमी से पंगा लिया है।' केआरके यहीं नहीं रुके। उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'बॉलीवुड के गुडों एक बात कान खोलकर सुन लो। हम पश्चिमी यूपी वाले न कभी किसी से डरते और न ही हारते। अब आर पार की होगी, और ऐसी होगी कि बॉलीवुड की हिस्ट्री में दर्ज की जाएगी। तुम्हारी चुनौती स्वीकार है।'

 

Edited By: Anand Kashyap