Move to Jagran APP

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद वायरल हो रहा नील न‍ितिन मुकेश का ये Video, जानें पूरा मामला

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से एक्टर नील न‍ितिन मुकेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 01:51 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 01:51 PM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद वायरल हो रहा नील न‍ितिन मुकेश का ये Video, जानें पूरा मामला
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद वायरल हो रहा नील न‍ितिन मुकेश का ये Video, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड लगातार बीते कुछ दिनों से अपने नायाब सितारों को खोता जा रहा है। पिछले दिनों इरफान खान, ​ऋषि कपूर, वाजिद खान जैसे सितारों के बाद एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने सभी को हिला कर रख दिया है। सुशांत सिंह का निधन जिन परिस्थितियों में हुई है उस पर अभी त​क कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा है। हर किसी के दिलों दिमाग में बस यही सवाल उठ रहा है कि आखिर सुशांत ने इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिया। एक्टर के निधन के बाद उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं अब एक्टर नील न‍ितिन मुकेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

prime article banner

ट्विटर पर इस समय #NeilNitinMukesh करके नील न‍ितिन मुकेश का एक वीडियो ट्रेंड कर रहा हैं। नील का ये वीडियो आज का नहीं बल्कि काफी पुराना है। इस वीडियो को देखने के साथ ही लोग इसे इसे शेयर भी कर रहे हैं। दरअसल वायरल हो रहा ये वीडियो एक अवॉर्ड फंक्‍शन का है, जिसमें स्‍टेज पर शाहरुख खान और सैफ अली खान नील के नाम का मजाक बनाते हुए द‍िख रहे हैं।

इस वीडियो में शाहरुख खान और सैफ अली खान स्‍टेज पर खड़े होस्टिंग करते दिख रहे हैं। वहीं नील ​नितिन मुकेश ऑडियंस में बैठे होते हैं। वहीं दोनों खान स्टार्स नील से पूछते हैं, 'मुझे तुमसे एक सवाल पूछना है, तुम्‍हारा नाम है नील न‍ित‍िन मुकेश, ये सारे के सारे फर्स्‍ट नेम हैं, इसमें सर नेम कहां पर है।' ये सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। लेकिन ये बात नील को पसंद नहीं आती है। वहीं शाहरुख से कहते हैं, 'हमारे सब के सरनेम हैं खान, रोशन.. तुम्‍हारा क्‍यों नहीं है।' इस पर नील मुस्‍कुराते हैं और कहते हैं, 'सर बहुत ही अच्‍छा सवाल है। क्‍या मैं इस मौके पर आपसे कुछ कह सकता हूं...' ये सुनते ही शाहरुख कहते हैं, प्‍लीज प्लीज आप कुछ भी कह सकते हैं।'

नील आगे कहते हैं, 'सर ये मेरे लिए सीधे तौर पर एक बेइज्‍जती है। ये सही तरीका नहीं है। शायद आपने देखा नहीं कि मेरे पिता मेरे साथ बैठे हैं। आप ज‍िस तरह के सवाल पूछे रहे हैं वह काफी बेहुदे हैं और आप लोग अक्‍सर मेरे नाम पर मजाक बनाते हैं। मुझे माफ कीजिएगा लेकिन मैं इसे न‍िजी तौर पर एक बेइज्‍जती के तौर पर लेता हूं. मुझे लगता है कि ये सच में सही नहीं है और आपसे यही कहूंगा 'शट अप'।' बात यहीं खत्म नहीं होती है नील आगे कहते हैं, सैफ फ‍िर से पूछते हैं, 'लेकिन आपका सरनेम है क्‍या..' ये सुनते ही नील कहते हैं, 'मुझे लगता है मुझे सरनेम की जरूरत नहीं है। मैंने काफी मेहनत की है इस मुकाम तक पहुंचने की कि आज मैं यहां शुरुआती 10 लाइनों में बैठा हूं और आप मुझसे सवाल पूछ रहे हैं। लेकिन मैं आपसे यही कहना चाहूंगा 'शट अप'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.