नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत चले गये मगर अपने पीछे तमाम सवाल छोड़ गये हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया में एक लम्बी बहस को जन्म दे दिया है। सुशांत के फैंस उनके निधन से बेचैन हैं। उनकी बेचैनी उन सवालों में साफ़ नज़र आ रही है, जो वो सोशल मीडिया के ज़रिए उठा रहे हैं और फ़िल्म इंडस्ट्री से सिस्टम से पूछ रहे हैं। इस बहस के बीच सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें वो यह खुलासा करते हैं कि इंडस्ट्री में उनके दोस्त नहीं हैं। 

सुशांत के फैंस इस वीडियो को #JusticeForSushantSinghRajput हैशटैग के साथ ट्वीट कर रहे हैं। वीडियो एक इंटरव्यू का है, जो एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी की रिलीज़ के आस-पास का है। वीडियो में रिपोर्टर ने सुशांत से इंडस्ट्री में उनके दोस्तों के बारे में पूछा होगा, जिसके जवाब में वो कहते हैं- मेरे सिर्फ़ दो दोस्त हैं। इस पर साफ़ करते हुए सुशांत आगे कहते हैं कि ऐसा नहीं है कि वो लोगों को उन्हें पसंद नहीं हैं। वो लोगों को पसंद करते हैं, मगर कई बार उन्हें मेरी बातें दिलचस्प नहीं लगतीं। पहली बार में तो वो मुझे पसंद करने का बहाना करते हैं, मगर फिर मेरी कॉल तक रिसीव नहीं करते।

इस क्लिप को शेयर करके यूज़र ने लिखा- इस क्लिप में उनका दर्द महूसस कीजिए। मुझे नहीं लगता कि हाल में किसी और सेलेब्रिटी की मौत ने देश को इतना प्रभावित किया है, जितना सुशांत की। साथियों अपनी आंखें खोलिए और देखिए यह इंडस्ट्री कितनी ज़हरीली है।

इसी वीडियो क्लिप को टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर करके कुछ सवाल उठाये हैं। उन्होंने ऐसे लोगों को आड़े हाथों लिया है, जो सोशल मीडिया में मेंटल हेल्थ को लेकर ज्ञान दे रहे हैं, मगर रियल लाइफ़ में जब कोई मदद के लिए एप्रोच करता है तो दुत्कार देते हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I wish they picked up your calls and spoke to you instead of posting on social media today... 💔

A post shared by Aditi Bhatia 🎭 (@aditi_bhatia4) on

वैसे अगर, इस पूरे इंटरव्यू को देखें तो तस्वीर थोड़ा बदली हुई नज़र आती है। सुशांत ने 'सिर्फ़ दो दोस्तों' वाली बात एक ख़ास संदर्भ में और बड़े सामान्य अंदाज़ में कही थी। जब रिपोर्टर ने उनसे पूछा था कि उनकी पर्सनल लाइफ़ को लेकर जब स्पेकुलेशन होते हैं तो वो अपना फोकस काम कर कैसे रखते हैं? इसके जवाब में वो ऊपर लिखी गयी बातें कहते हैं। मिस मालिनी के यू-ट्यूब चैनल पर इस  बातचीत को सुना जा सकता है।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस