नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज (14 अगस्त) 2 महीने पूरे हो गये। 14 जून को अनका मृत शरीर बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में मिला था। मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। साथ ही केस सीबीआई के पास भी चला गया है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट को इस पर अभी अपना फ़ैसला देना है। फैंस ने सोशल मीडिया में सीबीआई जांच की मांग तेज़ कर दी है। शुक्रवार को कई सेलेब्रिटीज़ ने इस मांग को सपोर्ट किया, जिनमें वरुण धवन भी शामिल हैं। मगर, वरुण का सपोर्ट करना सुशांत के फैंस को नागवार गुज़रा और उन्होंने उनकी ट्रोलिंग कर दी। फैंस ने पूछा कि 2 महीनों से कहां थे। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने गुरुवार को सीबीआई जांच की मांग करते हुए सोशल मीडिया में लोगों से गुज़ारिश की थी कि वो इसके लिए आवाज़ तेज़ करके फैमिली का साथ दें। इसके बाद अंकिता लोखंडे और कंगना रनोट ने सीबीआई जांच की मांग को सपोर्ट किया। बाद में वरुण धवन, कृति सनोन, परिणीति चोपड़ा और सूरज पंचोली ने भी सीबीआई जांच की मांग करते हुए सोशल मीडिया में पोस्ट लिखीं। 

सुशांत के फैंस इसी पर भड़क रहे हैं। हालांकि सबसे अधिक निशाने पर वरुण धवन हैं, जिन्होंने इंस्टा स्टोरी में लिखा- सीबीआई फॉर एसएसआर। इसके बाद वरुण की ख़ूब ट्रोलिंग हो रही है। यूज़र्स का कहना है कि वरुण सड़क 2 के ट्रेलर का हश्र देखकर डर गये हैं, इसलिए सुशांत के लिए अब सीबीआई जांच को सपोर्ट कर रहे हैं। 

हालांकि, कुछ यूज़र्स ने वरुण को सपोर्ट भी किया है। उन्होंने साथ देने के लिए वरुण का शुक्रिया अदा किया।

सड़क 2 का ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज़ हुआ था और 24 घंटों के अंदर इस ट्रेलर को 53 लाख से अधिक डिस्लाइक मिल चुके थे, जबकि टोटल व्यूज़ 1 करोड़ के पार थे। वरुण धवन की अगली फ़िल्म कुली नंबर वन है, जिसमें उनके साथ सारा अली ख़ान लीड रोल में हैं। इस फ़िल्म को वरुण के पापा डेविड धवन ने निर्देशित किया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस