नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला दिन-प्रतिदिन उलझता जा रहा हैl वहीं गुरुवार को दिवंगत अभिनेता के परिवार ने सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका के खिलाफ अपने नवीनतम प्रस्तुतिकरण में कई दावे किए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने अपने लिखित सबमिशन के जरिए बताया है कि उन्हें मुंबई पुलिस पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। उन्होंने यह भी जोड़ा है कि बिहार सरकार के पास रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज एफआईआर की पटना में जांच करने का पूरा अधिकार है। 

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने यह भी कहा है कि यह मामला सीबीआई को देने के लिए अधिक उपयुक्त है क्योंकि अधिकार क्षेत्र की लड़ाई में दो राज्य शामिल हैं क्योंकि मुंबई पुलिस ने जांच के लिए बिहार पुलिस का सहयोग नहीं किया है। यह भी आरोप लगाया गया है कि मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को अपमानित किया, जबकि शव परीक्षण, सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य महत्वपूर्ण रिपोर्ट बिहार पुलिस के साथ साझा भी नहीं किए गए और इसलिए न्याय के लिएमामले में सीबीआई जांच पूरी तरह से वैध है।

इससे पहले सुशांत के परिवार ने 9 पन्नों का एक खुला पत्र भी शेयर किया थाl इसमें आरोप लगाया गया था कि अभिनेता की हत्या कर दी गई है और अब परिवार को धमकी मिल रही है। शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा दिवंगत अभिनेता के अपने परिवार के साथ संबंधों पर गंभीर सवाल उठाने के बाद सुशांत के परिवार ने प्रतिष्ठा को खत्म करने के लिए चल रहे अभियान की आलोचना की है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने हो गए है और बॉलीवुड में उनकी मौत को लेकर अब भी बहस चल रही हैl हाल ही में ईडी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से लंबी पूछताछ की हैl सुशांत मामले में उनपर FIR भी दर्ज हैl  

Posted By: Rupesh Kumar

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस