Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत के परिवार ने उच्चतम न्यायालय में कहा, 'मुंबई पुलिस पर विश्वास नहीं'

Sushant Singh Rajput Case यह भी आरोप लगाया गया है कि मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को अपमानित किया हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 08:30 AM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 12:58 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: सुशांत के परिवार ने उच्चतम न्यायालय में कहा, 'मुंबई पुलिस पर विश्वास नहीं'
Sushant Singh Rajput Case: सुशांत के परिवार ने उच्चतम न्यायालय में कहा, 'मुंबई पुलिस पर विश्वास नहीं'

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला दिन-प्रतिदिन उलझता जा रहा हैl वहीं गुरुवार को दिवंगत अभिनेता के परिवार ने सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका के खिलाफ अपने नवीनतम प्रस्तुतिकरण में कई दावे किए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने अपने लिखित सबमिशन के जरिए बताया है कि उन्हें मुंबई पुलिस पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। उन्होंने यह भी जोड़ा है कि बिहार सरकार के पास रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज एफआईआर की पटना में जांच करने का पूरा अधिकार है। 

loksabha election banner

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने यह भी कहा है कि यह मामला सीबीआई को देने के लिए अधिक उपयुक्त है क्योंकि अधिकार क्षेत्र की लड़ाई में दो राज्य शामिल हैं क्योंकि मुंबई पुलिस ने जांच के लिए बिहार पुलिस का सहयोग नहीं किया है। यह भी आरोप लगाया गया है कि मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को अपमानित किया, जबकि शव परीक्षण, सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य महत्वपूर्ण रिपोर्ट बिहार पुलिस के साथ साझा भी नहीं किए गए और इसलिए न्याय के लिएमामले में सीबीआई जांच पूरी तरह से वैध है।

इससे पहले सुशांत के परिवार ने 9 पन्नों का एक खुला पत्र भी शेयर किया थाl इसमें आरोप लगाया गया था कि अभिनेता की हत्या कर दी गई है और अब परिवार को धमकी मिल रही है। शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा दिवंगत अभिनेता के अपने परिवार के साथ संबंधों पर गंभीर सवाल उठाने के बाद सुशांत के परिवार ने प्रतिष्ठा को खत्म करने के लिए चल रहे अभियान की आलोचना की है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने हो गए है और बॉलीवुड में उनकी मौत को लेकर अब भी बहस चल रही हैl हाल ही में ईडी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से लंबी पूछताछ की हैl सुशांत मामले में उनपर FIR भी दर्ज हैl  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.