नई दिल्ली, जेएनएन। स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा रिपोर्ट दर्ज़ करवाने के बाद से बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच में शामिल हो गयी है। केके सिंह द्वारा दर्ज़ एफआईआर में रिया चक्रवर्ती समेत कुछ अन्य लोगों के नाम लिये गये हैं, जिन पर कुछ संगीन आरोप हैं। इस मामले में कुछ रिपोर्ट्स आयी थीं कि रिया बिहार पुलिस की जांच से बच रही हैं। इस मामले में अब रिया के वकील ने अपना पक्ष रखा है। 

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, एक्ट्रेस के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि बिहार पुलिस का यह दावा कि रिया चक्रवर्ती गायब हो गयी हैं, गलत है। उनका बयान मुंबई पुलिस ने दर्ज़ किया है। जब भी ज़रूरत पड़ी उन्होंने पुलिस के साथ सहयोग किया है। अभी तक उन्हें बिहार पुलिस की ओर से कोई नोटिस या समन नहीं मिला है और इस केस की जांच करना उनके अधिकार क्षेत्र में भी नहीं है। 

रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी है। उन्होंने मुकदमे को मुंबई स्थानांतरित करने की मांग की है। केस अभी न्यायालय में विचाराधीन है। बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि रिया कुछ दिन पहले रातोंरात अपने परिवार के साथ अपनी बिल्डिंग छोड़कर चली गयी हैं। यह भी दावा किया गया था कि सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगते ही वो लापता हो गयी हैं।  

बता दें कि सुशांत का मृत शरीर उनके मुंबई स्थित आवास पर 14 जून को मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुसाइड की पुष्टि हुई थी। उनकी मौत की वजह दम घुटना बताया गया था। रिया का नाम पुलिस रिपोर्ट में आते ही सोशल मीडिया में उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

रिया ने पिछले हफ़्ते एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे ईश्वर और न्यायिक प्रक्रिया में पूरा विश्वास है। मुझे यकीन है कि मुझे न्याय मिलेगा। हालांकि मेरे बारे में बहुत ही घटिया बातें कही जा रही हैं, लेकिन अपने वकील की सलाह पर मैं इनका जवाब नहीं दूंगी, क्योंकि मामला अभी न्यायालय के विचाराधीन है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस